Hardoi News : शराब पार्टी में दो पक्षों के बीच जमकर चली लाठियां, वीडियों हुआ वायरल

शराब पार्टी में दो पक्षों के बीच जमकर चली लाठियां, वीडियों हुआ वायरल
UPT | मारपीट करते हुए

Jun 24, 2024 21:14

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दो पक्ष आपस में एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाते हुए दिखाई दे रहे हैं...

Jun 24, 2024 21:14

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दो पक्ष आपस में एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साफ देखा जा सकता है कि शराब के नशे में एक दूसरे के साथ मारपीट करने वाले यह लोग एक दूसरे को लाठियों से घायल कर रहे हैं। पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच शराब पार्टी के बाद गाली गलौज की स्थिति बनने के बाद यह विवाद शुरू हुआ था। जिसमें दोनों पक्षों से कई लोग घायल हैं। अब पुलिस इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करने में जुट गई है।

पहले टकराया जाम फिर चली जमकर लाठियां 
हरदोई के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो पक्ष एक दूसरे पर लाठियां भांजते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। यह वीडियो मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। जिसमें दो लोगों के परिवारों से कुछ लोग एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। तभी शराब के नशे में एक पक्ष के किसी युवक ने दूसरे को गाली दे दी। इस पर दोनों पक्षों में गाली गलौज का सिलसिला तेज हो गया। देखते ही देखते दोनो पक्षों के बीच मारपीट होने लगी। मामले में एक पक्ष से पांच लोग और दूसरे पक्ष से भी कुछ लोग घायल हुए हैं। जिसके बाद पुलिस अब मामले में जांच कर रही है।

क्या बोले अधिकारी
हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने बताया कि हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के भजनपुरा गांव से एक शराब के नशे में मारपीट का मामला सामने आया है। जिसके एक वीडियो भी सामने आया हैं। मामले में पुलिस वीडियो और तहरीर के आधार पर आवश्यक विधिक कार्रवाई कर रही है।

Also Read

स्वच्छ गांव, शुद्ध  जल, बेहतर कल अभियान  से  यूपी में डायरिया पर लगेगा अंकुश

6 Jul 2024 09:52 PM

लखनऊ UP News: स्वच्छ गांव, शुद्ध जल, बेहतर कल अभियान से यूपी में डायरिया पर लगेगा अंकुश

जलजीवन मिशन के तहत, ग्राम पंचायत और ब्लॉक स्तर पर पेयजल स्रोतों के आसपास स्वच्छता बनाए रखने के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। और पढ़ें