हरदोई में हादसा : नारगुजारी निकालते समय गहरे पानी में डूबा अधेड़, मौत से परिजनों में कोहराम

नारगुजारी निकालते समय गहरे पानी में डूबा अधेड़, मौत से परिजनों में कोहराम
UPT | नाले में डूबे व्यक्ति की तलाश करते परिजन

Sep 27, 2024 14:03

हरदोई में नाले से नारगुजारी निकालते समय एक अधेड़ गहरे पानी में डूब गया। हादसे की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो उनमें कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की तलाश कर नाले से बाहर निकाला ।

Sep 27, 2024 14:03

Short Highlights
  • हादसे की जानकारी होने के बाद परिजनों में मचा कोहराम 
  • परिजनों ने नाले से शव खोजकर स्थनीय पुलिस को दी सूचना 

 

Hardoi News : हरदोई के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के चंदपुर खैराई गांव में एक व्यक्ति की नाले में डूबने से मृत्यु हो गई। यह घटना उस समय हुई जब वह अपने परिवार के लिए नारगुजारी (सिंघाड़ा) इकट्ठा करने गया था।

मृतक की पहचान बोदिल (45 वर्ष) के रूप में हुई है, जो रामरतन का इकलौता पुत्र था। वह मजदूरी करके अपनी पत्नी, तीन बेटों और तीन बेटियों का भरण-पोषण करता था। उसकी अचानक मौत से परिवार गहरे सदमे में है।


गौरैयां नाले में नारगुजारी निकालने गया था अधेड़ 
घटना उस समय हुई जब बोदिल गांव के बाहर स्थित गौरैया नाले में नारगुजारी इकट्ठा करने गया था। इस दौरान वह अचानक नाले के गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। आसपास मौजूद लोगों ने उसे मदद के लिए पुकारते हुए सुना, लेकिन जब तक वे मदद के लिए पहुंचे, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

नाले में कूद कर परिजनों ने निकाला शव 
जैसे ही स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी मिली, उन्होंने तुरंत बोदिल के परिवार को सूचना दी। परिजन तुरंत घटनास्थल पहुंचे और बिना किसी देरी के नाले में कूद गए। उन्होंने काफी प्रयास के बाद बोदिल के शव को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। 

मौके पर पहुंची पुलिस की शुरू की कार्रवाई
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और प्रारंभिक रिपोर्ट में इसे एक दुर्घटना बताया गया है। हादसे को लेकर परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है।

Also Read

रेड अलर्ट जारी, सीएम योगी बोलें- प्रभावितों को तत्काल दें आर्थिक मदद

27 Sep 2024 06:49 PM

लखनऊ यूपी में बारिश से फसलों को नुकसान : रेड अलर्ट जारी, सीएम योगी बोलें- प्रभावितों को तत्काल दें आर्थिक मदद

लखनऊ में लगातार हो रही बारिश से तापमान में गिरावट आई है और लोग गुलाबी ठंड का एहसास कर रहे हैं। मौसम के बदलने के कारण उमस से राहत मिली है। हालांकि इस बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। शुक्रवार सुबह से ही बारिश का मौसम बना रहा। इसके बाद अलग-अलग समय में देर शाम तक बारिश हो... और पढ़ें