Hardoi News :  थानेदार के सामने पीड़ित को धमकाता रहा दबंग, धमकाने का वीडियो वायरल

थानेदार के सामने पीड़ित को धमकाता रहा दबंग, धमकाने का वीडियो वायरल
UPT | धमकी देने का वीडियो वायरल

Oct 13, 2024 19:24

हरदोई के पाली थाने में प्रभारी निरीक्षक और चौकी इंचार्ज के सामने पीड़ित को दबंग आरोपी द्वारा गाली गलौज करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल....

Oct 13, 2024 19:24

Short Highlights
  •  पीड़ित को धमकाने का वीडियो वायरल
  • थानेदार के सामने फरियादी पर रौब गालिब कर रहा दबंग
Hardoi News : हरदोई के पाली थाने में प्रभारी निरीक्षक और चौकी इंचार्ज के सामने पीड़ित को दबंग आरोपी द्वारा गाली गलौज करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीड़ित ने थाने में सुनवाई न होने के बाद एसपी से शिकायत की थी। जिसमें सुलह समझौता कराने के लिए उसे दरोगा ने थाने बुलाया था।
 
थानेदार के सामने फरियादी पर रौब गालिब कर रहा दबंग 
रविवार को सोशल मीडिया पर पाली थाने का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें भाजपा पदाधिकारी शिवम तिवारी एक व्यक्ति को गाली गलौज कर धमकाते हुए दिखाई दे रहा है। जानकारी करने पर पता चला कि पाली कस्बे के मोहल्ला बाजार निवासी मंजेश गुप्ता पुत्र गिरीश चंद्र गुप्ता ने शिवम तिवारी व दो अन्य के खिलाफ पुलिस अधीक्षक हरदोई नीरज कुमार को एक प्रार्थना पत्र दिया था। 
 
एसपी के आदेश के बाद भी पाली पुलिस मौन 
एसपी ने जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश स्थानीय पुलिस को दिया। कस्बा चौकी इंचार्ज शिव शंकर मिश्रा ने मंजेश गुप्ता को सुलह समझौता कराने के लिए बीते 3 दिन पूर्व थाने बुलाया, आरोपी बीजेपी मंडल अध्यक्ष शिवम तिवारी अपने साथ पूर्व मंडल अध्यक्ष रामू अग्निहोत्री को लेकर पाली थाने पहुंचा। शिवम तिवारी ने प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद्र पांडेय व कस्बा चौकी इंचार्ज शिव शंकर मिश्रा के सामने मंजेश गुप्ता को जमकर गाली गलौज किया और धमकाया। मजे की बात यह है कि थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज ने एक बार भी शिवम तिवारी को गाली गलौज करने से नहीं रोका और पूरे मामले का तमाशा देखते रहे। 
 
पुलिस का पक्षपात पूर्ण रवैया उठा रहा कई सवाल 
पीड़ित मंजेश गुप्ता ने बताया कि उसे आरोपियों से जान माल का खतरा है, इसलिए उसने थाने में कार्रवाई न होने पर एसपी से शिकायत की थी। पर उसको थाने बुलाकर पुलिस कर्मियों ने आरोपी से बेइज्जत कराया, जिससे वह काफी आहत है।
 
धमकाने का केस दर्ज कराया था
यहां यह भी बताना जरूरी है कि बीते माह कस्बे के मोहल्ला आजाद नगर निवासी एक महिला ने अपने पारिवारिक मामले में शिवम तिवारी पर पीछा करने और धमकाने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया था। आरोपी दबंग एक पार्टी का पदाधिकारी है, जिसके चलते स्थानीय पुलिस उसे संरक्षण दिए हुए है।

Also Read

सीएम योगी बोले-महसी में माहौल बिगाड़ने वाले बचेंगे नहीं, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

13 Oct 2024 10:49 PM

लखनऊ बहराइच में सांप्रदायिक तनाव : सीएम योगी बोले-महसी में माहौल बिगाड़ने वाले बचेंगे नहीं, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

मुख्यमंत्री ने यह भी निर्देश दिया कि प्रतिमा विसर्जन का कार्य बिना किसी रुकावट के जारी रहना चाहिए और धार्मिक संगठनों से संवाद कर समय पर प्रतिमा विसर्जन कराया जाए। उन्होंने जनता को सुरक्षा की गारंटी देते हुए प्रशासन व पुलिस अधिकारियों को घटनास्थल पर मौजदूगी सुनिश्चित करने के आद... और पढ़ें