गृह मंत्री का यूपी में चुनावी दौरा : आज प्रयागराज और जौनपुर में गरजेंगे शाह, सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद

आज प्रयागराज और जौनपुर में गरजेंगे शाह, सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद
UPT | अमित शाह

May 19, 2024 12:00

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सभी पार्टियों के बड़े नेता चुनावी प्रचार में जुटे हैं। इसी बीच यूपी के प्रयागराज और जौनपुर में आज अमित शाह और सीएम योगी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंगे...

May 19, 2024 12:00

Lucknow News : लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सभी पार्टियों के बड़े नेता चुनावी प्रचार में जुटे हैं। इसी बीच यूपी के प्रयागराज और जौनपुर में आज अमित शाह और सीएम योगी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंगे। बता दें कि 25 मई को छठे चरण में मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार पूरे उफान पर है।

जानिए कितने बजे और कहां होगा कार्यक्रम
लोकसभा चुनाव के छठे चरण में  25 मई यूपी की 14 लोकसभा सीटों सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, फूलपुर, इलाहाबाद, अंबेडकरनगर, श्रावस्ती, डुमरियागंज, बस्ती, संतकबीनगर, लालगंज, आजमगढ़, जौनपुर, मछलीशहर और भदोही पर वोटिंग होनी है। जिसके लिए आज यानी रविवार (19 मई) को गृह मंत्री अमित शाह इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी के लिए दोपहर 12 बजे मेजा के सोरांव गांव में  जनसभा करेंगे। वहीं, दोपहर दो बजे मछलीशहर संसदीय क्षेत्र के मड़ियाहूं विधानसभा के रामलीला मैदान कृषि भूमि दिलावरपुर में जनसभा को संबोधित करके भाजपा प्रत्याशी वीपी सरोज के पक्ष में वोट मांगेंगे।

जनसभा की तैयारियां पूर्ण
अमित शाह और योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम को लेकर प्रशासन से लेकर सुरक्षा व्यवस्था तक भाजपा के पदाधिकारियों ने तैयारियां कर ली है। दोनों प्रत्याशियों के पक्ष के वोटिंग के लिए जिले की राजनीति को धार देने के लिए दोनों ब्रांड नेता जनसभा को संबोधित करेंगे।

कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 40 मिनट व योगी आदित्यनाथ 30 मिनट तक जिले में रहकर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा करेंगे और दोनों प्रत्याशियों के लिए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।

Also Read

अ​खिलेश यादव से नहीं मिल पाए कन्हैया, विधानसभा उपचुनाव में 8 सीटें जीतने का किया दावा

5 Jul 2024 02:01 PM

लखनऊ UP News : अ​खिलेश यादव से नहीं मिल पाए कन्हैया, विधानसभा उपचुनाव में 8 सीटें जीतने का किया दावा

कुशीनगर के कन्हैया निषाद अखिलेश यादव को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए 300 किलोमीटर साइकिल चलाकर एक जुलाई को लखनऊ आए। लेकिन, अभी तक उनकी सपा मुखिया से मुलाकत नहीं हो पाई, जिसके बाद वह शुक्रवार को वापस लौट गए। और पढ़ें