IRCTC Tour Package : वियतनाम के खूबसूरत स्थलों की नवंबर में करें सैर, जानें कितना करना होगा खर्च

वियतनाम के खूबसूरत स्थलों की नवंबर में करें सैर, जानें कितना करना होगा खर्च
UPT | IRCTC Package for vietnam

Oct 12, 2024 10:41

वियतनाम के इस टूर पैकेज में हो ची मिन्ह सिटी, कू ची टनेल्स, और मेकांग डेल्टा का भ्रमण शामिल है। साथ ही, हनोई में नगोक सोन मंदिर, वेस्ट लेक और बा दीन्ह स्क्वायर जैसी दर्शनीय जगहों का दौरा भी कराया जाएगा।

Oct 12, 2024 10:41

Lucknow News : आईआरसीटीसी (भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम) ने नवंबर में पर्यटकों को वियतनाम की सैर कराने के लिए विशेष हवाई टूर पैकेज की घोषणा की है। यह टूर 22 नवंबर से 1 दिसंबर तक आयोजित किया जाएगा। आईआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि इस यात्रा के दौरान पर्यटक वियतनाम के प्रमुख आकर्षणों का आनंद ले सकेंगे।

हो ची मिन्ह सिटी से मेकांग डेल्टा तक की यात्रा
इस टूर पैकेज में हो ची मिन्ह सिटी, कू ची टनेल्स, और मेकांग डेल्टा का भ्रमण शामिल है। साथ ही, हनोई में नगोक सोन मंदिर, वेस्ट लेक और बा दीन्ह स्क्वायर जैसी दर्शनीय जगहों का दौरा भी कराया जाएगा। इसके अलावा, इस यात्रा में पर्यटक एक क्रूज पर रातभर ठहरने का भी अनुभव कर सकेंगे, जो वियतनाम की प्राकृतिक सुंदरता का अद्वितीय नजारा पेश करेगा।



यात्रा की कीमत और सुविधाएं
इस पैकेज की कीमत यात्रियों की ठहरने की व्यवस्था के अनुसार निर्धारित की गई है। तीन व्यक्तियों के साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति शुल्क 1,37,500 रुपये होगा, दो लोगों के साथ ठहरने पर 1,39,800 रुपये प्रति व्यक्ति और अकेले ठहरने पर 1,75,500 रुपये प्रति व्यक्ति शुल्क लिया जाएगा। इस कीमत में विमान किराया, स्थानीय परिवहन, चार सितारा होटल में ठहरने की सुविधा, लक्जरी बस से यात्रा, भोजन, वीजा, बीमा और टूर गाइड की फीस शामिल है।

बुकिंग और संपर्क जानकारी
इस टूर पैकेज की बुकिंग IRCTC की वेबसाइट www.irctctourism.com पर की जा सकती है। इसके अतिरिक्त, अधिक जानकारी और सहायता के लिए पर्यटक IRCTC के हेल्पलाइन नंबर 8287930922 और 8287930902 पर संपर्क कर सकते हैं। इस यात्रा का उद्देश्य पर्यटकों को वियतनाम के प्रमुख पर्यटन स्थलों का शानदार अनुभव प्रदान करना है।
 

Also Read

कार से शव ले जाकर नदी के पास फेंका, दो गिरफ्तार

12 Oct 2024 05:30 PM

लखनऊ आरोपी की मंगेतर से नजदीकी बनी आफताब की हत्या की वजह : कार से शव ले जाकर नदी के पास फेंका, दो गिरफ्तार

एडीसीपी उत्तरी ने बताया कि युवक के शव की शिनाख्त के बाद पिता मोहम्मद अल्ताफ ने दो लोगों पर शक जाहिर किया था। उन्होंने तहरीर में इनका नाम लेते हुए आरोप लगाया था। इसके बाद से ही पुलिस विवेचना के आधार पर दोनों आरोपियों फाजिल पुत्र नौशाद और आफाक पुत्र लईक को गिरफ्तार कर लिया। और पढ़ें