इंस्टाग्राम पर विवाहिता महिला को हुआ प्यार : अब युवक कर रहा शादी से इनकार, महिला ने लगाई न्याय की गुहार 

अब युवक कर रहा शादी से इनकार, महिला ने लगाई न्याय की गुहार 
UPT | प्रतीकात्मक तस्वीर

Sep 29, 2024 19:37

विवाहिता महिला निवासी गोंडा अपने प्रेमी सूरज सिंह निवासी भैरमपुर थाना सिगाही  के घर पहुंची और अपने प्रेमी के साथ शादी करने का प्रस्ताव रखा, जब प्रेमी ने शादी करने से मना कर दिया तो सिंगाही पुलिस ने तहरीर देकर शादी कराने की ...

Sep 29, 2024 19:37

Lakhimpur Kheri News : एक शादी शुदा महिला ने अपने प्रेमी के घर पहुंच कर अचानक शादी करने का प्रस्ताव रख दिया। जिसके बाद प्रेमी लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया। जिसपर नाराज होकर शादीशुदा महिला ने सिंगाही थाने में तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। सिंगाही पुलिस दोनों प्रेमी युगल को शादी करने पर राजी करने के लिए थाने लाकर आपसी बातचीत कर रही है।



विवाहित महिला अपने प्रेमी के घर पहुंची
रविवार को विवाहिता महिला निवासी गोंडा अपने प्रेमी सूरज सिंह निवासी भैरमपुर थाना सिगाही  के घर पहुंची और अपने प्रेमी के साथ शादी करने का प्रस्ताव रखा। जब प्रेमी ने शादी करने से मना कर दिया तो सिंगाही पुलिस में तहरीर देकर शादी कराने की मांग की। शादीशुदा महिला ने बताया कि वह दिल्ली में मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रही थी, दिल्ली में ही सूरज भी मेहनत मजदूरी करता था। तभी इंस्टाग्राम पर सूरज निवासी भैरमपुर से बातचीत हुई और बातचीत प्रेम प्रसंग में बदल गई। दोनों ने साथ जीने और मरने की कसम खाई। इस बीच दोनों में शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गए लेकिन शादीशुदा महिला ने जब शादी का प्रस्ताव रखा तो सूरज सिंह ने उसका साथ छोड़ दिया और अपने गांव भैरमपुर आकर रहने लगा।

महिला ने युवक के गांव पहुंचकर शादी का प्रस्ताव रखा
आज रविवार को महिला उसके गांव भैरमपुर पहुंच गई और शादी का प्रस्ताव रखा तो उसने शादी करने से मना कर दिया। उसके बाद महिला ने सिंगाही पुलिस को तहरीर देकर दोनों को समाज में बिठाकर शादी कराने की मांग की। पुलिस आरोपी लड़के को अपनी हिरासत में लेकर थाने ले आई और दोनों में आपकी बातचीत करा दी। लेकिन नतीजा नहीं निकला है। शादीशुदा महिला शादी करने की जिद पर अड़ी हुई है। सिंगाही थाना अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि लड़की बालिग है और उसकी पहली शादी हो चुकी है। पति से उसका विवाद चल रहा है, प्रेमी प्रेमिका दोनों बातचीत कर रहे हैं।

Also Read

पहचान छिपाकर हिन्दू युवती को फंसाया, शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक किया दुष्कर्म 

29 Sep 2024 09:58 PM

लखनऊ लव जिहाद का आरोपी गिरफ्तार : पहचान छिपाकर हिन्दू युवती को फंसाया, शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक किया दुष्कर्म 

लव जिहाद के आरोपी अरशद को मदेयगंज पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने प​हचान छिपाकर पहले हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाया। और पढ़ें