Lucknow News : शादी डॉट कॉम पर युवक से हुई दोस्ती,  इमरजेंसी बताकर साढ़े चार लाख ठगे, जानें क्या है पूरा मामला

शादी डॉट कॉम पर युवक से हुई दोस्ती,  इमरजेंसी बताकर साढ़े चार लाख ठगे, जानें क्या है पूरा मामला
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 09, 2024 02:15

यूपी की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव इलाके में एक युवक युवती को शादी का झांसा देकर ठगी करके भाग गया। युवक को युवती से मुलाकात shaadi.com पर हुई थी। लड़के ने भरोसा....

Jul 09, 2024 02:15

Lucknow News : यूपी की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव इलाके में एक युवक युवती को शादी का झांसा देकर ठगी करके भाग गया। युवक को युवती से मुलाकात shaadi.com पर हुई थी। लड़के ने भरोसा जीतकर घर आना जाना शुरू किया। इमरजेंसी में पैसे की जरूरत बताकर चार लाख साठ हजार रुपए लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, लखनऊ के सेक्टर- ए अलीगंज की रहने वाली रोली पाल पुत्री सुभाष चंद्र पाल ने shaadi.com पर अपनी आईडी बनाई थी। करीब एक महीना पहले उनकी नितिन पाल नाम के व्यक्ति से मुलाकात हुई। इस पर दोनों ने बातचीत शुरू कर दी। दोनों के बीच शादी के लिए सहमति बन गई। नितिन पाल ने रोली के घर जाकर उनके माता-पिता से मुलाकात की। दोनों के बीच इतना करीबी संबंध हो गया कि युवक कई बार परिवार के पास मिलने के लिए आता था। जब परिवार को नितिन पर भरोसा हो गया तो घरवालों ने भी शादी के सहमति दे दी। रोली और नितिन के बीच बातचीत जारी रही। मोके का फायदा उठाकर युवक ने इमरजेंसी बताकर रोली व उसकी दोस्त से 4 लाख 61 हजार 500 लेकर फरार हो गया। इसके बाद गायब हो गया।

पैसा लेकर भागने से किया साफ इंकार
हालांकि मामले में जब नितिन से संपर्क किया गया तो उसने बताया कि उसकी रोली से रोजाना बातचीत हो रही है। पिता जी के देहांत हो जाने की वजह से बातचीत कम हो रही है। पैसा लेकर भागने से साफ इंकार कर दिया। वहीं रोली का कहना है कि हम इस बारे मीडिया से बातचीत नहीं करना चाहते हैं।

Also Read

पुरुषों में सिद्धार्थ और महिलाओं में काजल बनी चैंपियन

6 Oct 2024 08:27 PM

लखनऊ यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप : पुरुषों में सिद्धार्थ और महिलाओं में काजल बनी चैंपियन

यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप चैम्पियनशिप के फाइनल में राजधानी के शटलर सिद्धार्थ मिश्रा और हापुड़ की काजल पनवार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पुरुष व महिला सिंगल्स के खिताब अपने नाम कर लिए। और पढ़ें