अमेठी सामूहिक हत्याकांड : पीएम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, गांव पहुंचे शव, सांसद केएल शर्मा ने उठाये कानून व्यवस्था पर सवाल

पीएम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, गांव पहुंचे शव, सांसद केएल शर्मा ने उठाये कानून व्यवस्था पर सवाल
UPT | शवों को देखते ही मचा कोहराम

Oct 04, 2024 12:31

अमेठी में दलित शिक्षक की परिवार सहित सामूहिक हत्याकांड के बाद मृतकों के शव थाना गदागंज क्षेत्र में सुदामापुर गांव पहुंच गए। जैसे ही चारों के शव गांव पहुंचे चीख पुकार मच गई।

Oct 04, 2024 12:31

Raebareli News : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक दलित शिक्षक और उनके परिवार की सामूहिक हत्या ने पूरे क्षेत्र को झकझोर कर रख दिया है। यह दुखद घटना गदागंज थाना क्षेत्र के सुदामापुर गांव में हुई, जहां शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम और दो मासूम बच्चों की निर्मम हत्या कर दी गई। जैसे ही मृतकों के शव गांव पहुंचे, वहां कोहराम मच गया और लोगों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के चौंकाने वाले खुलासे
पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने इस जघन्य अपराध की भयावहता को और भी स्पष्ट कर दिया है। अमेठी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉक्टर अंशुमान सिंह ने बताया कि सभी मृतकों की मौत गोली लगने से हुई है। उन्होंने विस्तार से बताया कि सुनील के शरीर से तीन, उनकी पत्नी पूनम के शरीर से दो और दोनों बच्चों के शरीर से एक-एक गोली निकाली गई। 


सांसद किशोरी लाल शर्मा मृतकों के गांव पहुंचे
वहीं घटना के बाद अमेठी के सांसद किशोरी लाल शर्मा गदागंज में मृतकों के पैतृक गांव सुदामापुर पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ा जघन्य अपराध है। मैं कल से ही इस परिवार के संपर्क में हूं। मृतक के पिता ने एक मुकदमे का जिक्र किया है। उसके लिए भी मैंने डीएम अमेठी से बात की थी। पोस्टमार्टम को भी जल्द से जल्द करवाने के लिए कहा था। सांसद केएल शर्मा ने कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने रायबरेली के सांसद राहुल गांधी से बात करके मामले की जानकारी दी। 

राहुल गांधी भी मामले पर नजर रखे हुए हैं
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी व मेरे संसदीय क्षेत्र का मामला होने के नाते हम लोग इस मामले में नजर बनाए हुए हैं। लेकिन प्रदेश की योगी सरकार जहां एक तरफ दावा करती है कि कानून व्यवस्था मजबूत है। वहीं इस तरह के मामले प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दे रहे हैं।

फॉरेंसिक टीम व पुलिस ने महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए 
वहीं आईजी अयोध्या प्रवीण कुमार ने इस मामले में कहा है कि घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम व पुलिस ने  महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए हैं। हत्यारों की तलाश के लिए चार टीमें लगाई गई हैं, बहुत जल्द घटना का अनावरण कर दिया जाएगा।  

ये भी पढ़ें:- अमेठी में सनसनीखेज वारदात : पूरे परिवार की हत्या से लखनऊ तक हड़कंप, डीजीपी कर रहे निगरानी... 

ये भी पढ़ें:- अमेठी हत्याकांड पर सियासत गरमाई : चंद्रशेखर ने कहा- 'UP में कानून का राज नहीं जंगलराज'..., मायावती ने उठाई सख्त कार्रवाई की मांग

Also Read

छात्र ने इंदिरा डैम पर खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस जांच में जुटी 

4 Oct 2024 04:32 PM

लखनऊ Lucknow Crime : छात्र ने इंदिरा डैम पर खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस जांच में जुटी 

बीबीडी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को इंदिरा डैम पर एक छात्र ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। और पढ़ें