लखनऊ -प्रयागराज राजमार्ग पर भीषण हादसा : अनियंत्रित कंटेनर ने ली युवती की जान, तीन अन्य घायल

अनियंत्रित कंटेनर ने ली युवती की जान, तीन अन्य घायल
UPT | अस्पताल में मौजूद पुलिस

Jul 21, 2024 13:25

बछरावां कोतवाली क्षेत्र के कुंदनगंज के पास एक अनियंत्रित कंटेनर ट्रक ने हाईवे के किनारे खड़ी कार को जोरदार टक्कर मारते हुए हाईवे के किनारे अंडे की दुकान पर खड़े लोगों को रौंद डाला। टक्कर इतनी प्रचंड थी कि कार ट्रक के अगले हिस्से में फंस गई और ट्रक लगभग 200 मीटर तक घसीटता हुआ चला गया।

Jul 21, 2024 13:25

Raebareli News : देर रात लखनऊ प्रयागराज हाईवे NH-30 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। बछरावां कोतवाली क्षेत्र के कुंदनगंज के पास एक अनियंत्रित कंटेनर ट्रक ने पहले हाईवे के किनारे खड़ी कार को जोरदार टक्कर मारी। जिससे कार ट्रक में आगे फंस गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार ट्रक में ही फंसी रही और ट्रक हाईवे के किनारे अंडे की दुकान पर खड़े लोगों को रौंदते हुए करीब 200 मीटर तक आगे निकल गया। उसके बाद ट्रक को खड़ा करके ड्राइवर और क्लीनर भाग निकले। हादसे में एक युवती की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायल हो गए ।

कार खड़ी कर अंडे खा रहे थे
बताया जा रहा है कि प्रदीप गौड़ नाम का युवक अपनी दोस्त वर्षा अवस्थी के साथ कार से रायबरेली शहर गया था और वहां से वापस आते समय कुंदनगंज में लखनऊ प्रयागराज हाईवे के किनारे अंडे की दुकान में रुक गया। वर्षा अवस्थी कार में ही बैठी रही। प्रदीप नीचे उतरकर अंडे की दुकान में अंडा खाने लगा,तभी तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक अनियंत्रित होकर कार में जोरदार टक्कर मार दी। उसके साथ ही अंडे की दुकान को रोंदता हुआ करीब 200 मीटर आगे तक ट्रक निकल गया। आसपास के लोग दौड़े और पुलिस को सूचना दी।

अंडे की दुकान का मालिक भी घायल
मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसी वर्षा अवस्थी (26 वर्ष) बाहर निकाला गया। उसके बाद वर्षा अवस्थी, सलाउद्दीन (8 वर्ष), रदीप गौड़ (8 वर्ष ) सभी तीनों को बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए एम्बुलेंस से भेजा गया। हादसे में दुकानदार सानू भी घायल हुआ जिसे बाद में अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने वर्षा को मृत घोषित कर दिया। मृतका वर्षा अवस्थी मोहनलालगंज की रहने वाली थी। शिवगढ़ रिसॉर्ट में नौकरी करती थी। वहीं से अपने साथी प्रदीप गौड़ निवासी मोहनलालगंज के साथ कार में बैठकर रायबरेली गई थी। जहां लौटते समय यह हादसा हो गया।

Also Read

इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

7 Sep 2024 11:50 PM

लखनऊ लखनऊ हादसा : इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

लखनऊ में शनिवार की शाम एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जब एक 13 साल पुरानी इमारत अचानक गिर गई। इस घटना ने शहर के विकास और निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। और पढ़ें