Raebareli News : सावन में श्रद्धालुओं की सुविधा सुनिश्चित करने डीएम ने किया गंगा घाटों का दौरा

सावन में श्रद्धालुओं की सुविधा सुनिश्चित करने डीएम ने किया गंगा घाटों का दौरा
UPT | जायजा लेती हुईं हर्षिता माथुर

Jul 12, 2024 20:17

सावन महीने में घाटों व मंदिरों में व्यवस्था का निरीक्षण करने के लिये जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने मौके पर पहुंच जायजा लिया।

Jul 12, 2024 20:17

Raebareli News : सावन माह में आने वाले श्रद्धालुओं और कांवड़ियों की सुविधा सुनिश्चित करने के लिए जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने गुरुवार को सरेनी क्षेत्र के विभिन्न गंगा तटों और शिवालयों का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

सड़कों का बारीकी से निरीक्षण
डीएम ने पुलिस अधीक्षक, एसडीएम लालगंज नवदीप शुक्ला, पुलिस क्षेत्राधिकारी विनोद कुमार और अन्य अधिकारियों के साथ सबसे पहले महर्षि गर्ग की तपोस्थली गेगासों का दौरा किया, जहां उन्होंने मां संकटा देवी की पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने गंगा घाटों तक जाने वाली सड़कों का बारीकी से निरीक्षण किया।

गंगा के बढ़ते जलस्तर पर चिंता
डीएम ने रालपुर और रामपुर कलां के गंगा घाटों का भी जायजा लिया। गंगा के बढ़ते जलस्तर पर चिंता व्यक्त करते हुए डीएम ने राजस्व विभाग के अधिकारियों को नाव, गोताखोर और मल्लाहों की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए, ताकि आवश्यकता पड़ने पर प्रभावित लोगों को राहत शिविरों में स्थानांतरित किया जा सके। 

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें