रायबरेली में खेत में पानी लगाने के विवाद ने लिया हिंसक मोड़ : दंपति और बेटे को जिंदा जलाने का प्रयास, गंभीर रूप से झुलसे

दंपति और बेटे को जिंदा जलाने का प्रयास, गंभीर रूप से झुलसे
UPT | थाना मिल एरिया

Jul 10, 2024 13:41

रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र के बंदीपुर गांव में मामूली विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। खेत में पानी लगाने को लेकर दो परिवारों के बीच चल रहे तनाव ने बुधवार को भयानक मोड़ ले लिया, जब एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के तीन सदस्यों को जिंदा जलाने का प्रयास किया।

Jul 10, 2024 13:41

Raebareli News : खेत में पानी लगाने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के तीन लोगों को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। इस घटना में एक दंपति और एक मासूम बच्चा भी बुरी तरह झुलस गया। तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के अनुसार मिल एरिया थाना क्षेत्र के बंदीपुर में एक सप्ताह पहले पानी लगाने को लेकर दो परिवारों में विवाद हो गया था। बुधवार को इसी बात को लेकर पट्टीदारों ने यह हरकत की। घटना की जानकारी देते हुए बंदीपुर निवासी रामकली ने बताया कि हमारी बहू प्रीति, बेटा रामवत और नाती दीपांशु को पट्टीदारों ने जला दिया। जलने के बाद उनका बेटा मदद के लिए उनके पास आया।

ये था मामला
कुछ दिन पहले पानी की सप्लाई को लेकर रिश्तेदारों से विवाद हुआ था। इससे पहले भी पट्टीदारों ने उसके परिवार पर कुल्हाड़ी से हमला किया था। पीड़िता ने बताया कि उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसके पट्टीदार ऐसी हरकत कर सकते हैं। वह तीनों को जली हुई हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आई थी। जहां डॉक्टर ने तीनों की जांच कर बर्न वार्ड में शिफ्ट कर दिया। अभी तक उनके द्वारा अपने विरोधियों के खिलाफ कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

80 फीसदी जल गए दंपति 
उधर, अस्पताल के डॉक्टर एसपी सिंह ने बताया कि प्रीति, रामवत और दीपांशु को लेकर 108 एंबुलेंस आई। तीनों मिल एरिया थाना क्षेत्र के बंदीपुर के रहने वाले हैं। तीनों में से माता-पिता 80 फीसदी जल गए हैं और बच्चे का हाथ भी झुलस गया है। तीनों को जिला अस्पताल से ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

Also Read

दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा तोहफा, सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा बोनस

23 Oct 2024 03:56 PM

लखनऊ UP News : दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा तोहफा, सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा बोनस

वर्ष 2023-2024 के लिए बोनस की यह सुविधा राज्य के सभी पूर्णकालिक अराजपत्रित कर्मचारियों को दी जाएगी। इसके साथ ही राज्य निधि से सहायता प्राप्त शिक्षण और प्राविधिक शिक्षण संस्थानों, स्थानीय निकायों, जिला पंचायतों, और राजकीय विभागों के कार्य प्रभारित कर्मचारियों को भी इसका लाभ मिल... और पढ़ें