advertisements
advertisements

Raebareli News : सड़क दुर्घटना में एक की हुई मौत, दूसरा हुआ घायल

सड़क दुर्घटना में एक की हुई मौत, दूसरा हुआ घायल
UPT | सरेनी थाना का बोर्ड

Apr 02, 2024 18:02

सरेनी थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव के रहने वाले एक मुनीम की बाइक से भी टक्कर के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो…

Apr 02, 2024 18:02

Raebareli News : भट्टे से काम निपटाकर घर जा रहे साइकिल सवार मुनीम को बाइक चालक ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । 
उधर घायल बाइक चालक को सीएचसी लालगंज भेजा गया है। सरेनी थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव के रहने वाले रामू त्रिवेदी उम्र  50 वर्ष पुत्र स्वर्गीय चंद्रशेखर त्रिवेदी एक भट्ठे में मुनीम है । 

बाइक की टक्कर होने से दोनों हुए घायल
बीती रात करीब दस बजे वह भट्ठे से काम निपटाकर साइकिल से घर जा रहे थे लेकिन जैसे ही पूरे पांडे भोजपुर मार्ग के भट्टे से आगे शिव मंदिर के पहले पहुंचे तो सामने से आ रहे हैं धीरज कुमार पुत्र बुद्धि लाल निवासी नरेंद्रपुर की बाइक से टक्कर हो गई। इससे दोनों घायल हो गए। ग्रामीण दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां के चिकित्सक शुभम सिंह ने रामू का प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

इलाज के दौरान हुई मौत
ग्राम प्रधान पुतानी साहू ने बताया कि जहां इलाज के दौरान रात करीब एक बजे रामू की मौत हो गई। इससे कोहराम मच गया। घटना से मृतक की पत्नी वंदनाबेटी तनु 15 वर्ष मन्नू 12 वर्ष व बेटा शिवा 10 वर्ष का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर धीरज का सीएचसी लालगंज में इलाज चल रहा है । इस संबंध में कोतवाल संजय कुमार का कहना है कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाएगा । 

Also Read

11 हजार दीप जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

21 Apr 2024 12:47 AM

रायबरेली Loksabha Elections-2024 : 11 हजार दीप जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने कलेक्ट्रेट परिसर में बने वीवी पैट वेयरहाउस में  ईवीएम हॉल को जनपद के राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थित में निरीक्षण किया गया। और पढ़ें