Raebareli News : भीषण सड़क हादसे के दौरान ट्रक में लगी आग, गंभीर रूप से घायल हुआ युवक

भीषण सड़क हादसे के दौरान ट्रक में लगी आग, गंभीर रूप से घायल हुआ युवक
UPT | ट्रक और बाइक की टक्‍कर

Apr 03, 2024 01:03

रायबरेली में ट्रक और बाइक की जोरदार भ‍िड़ंत हुई। जहां बाइक टक्‍कर के बाद ट्रक के नीचे फंस गई। ज‍िसके चलते बाइक में आग लगने से ट्रक में भी आग लग गई। इस दौरान बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

Apr 03, 2024 01:03

Raebareli News : रायबरेली ज‍िले में बछरावां विकासखंड की बन्नावा ग्राम सभा के पास बांदा बहराइच राजमार्ग पर बाइक और ट्रक की जोरदार भिड़त हो गई। जहां ट्रक से टकराने के बाद बाइक ट्रक के नीचे फंस गई। ज‍िसके चलते बाइक में आग गई और फ‍िर ट्रक भी आग की चपेट में आ गया। इस दौरान बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह है पूरी घटना
घटना के अनुसार मिथिलेश पुत्र रामनरेश (35) बछरावां से अपने घर जा रहा था। तभी अनियंत्रित होकर बांदा की ओर जा रहे ट्रक में भ‍िड़ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लगभग 200 मीटर तक बाइक ट्रक में फंसी रही। इस कारण मोटरसाइकिल में आग भी लग गई। आग लगने से मोटरसाइकिल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं ट्रक के आठ पहिए भी इस आग में जलकर खाक हो गए। आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर एंबुलेंस की सहायता से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां लाया गया। जहां पर युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रायबरेली रेफर कर दिया।

Also Read

भाजपा सांसद ने केंद्रीय बजट की गिनवाई उपलब्धियां, अंधाधुंध टैक्स को लेकर रहे चुप

27 Jul 2024 01:46 PM

हरदोई Hardoi News : भाजपा सांसद ने केंद्रीय बजट की गिनवाई उपलब्धियां, अंधाधुंध टैक्स को लेकर रहे चुप

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भाजपा कार्यालय पर आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय बजट की उपलब्धियों का सिलसिलेवार वर्णन किया गया। और पढ़ें