advertisements
advertisements

Raebareli News : भीषण सड़क हादसे के दौरान ट्रक में लगी आग, गंभीर रूप से घायल हुआ युवक

भीषण सड़क हादसे के दौरान ट्रक में लगी आग, गंभीर रूप से घायल हुआ युवक
UPT | ट्रक और बाइक की टक्‍कर

Apr 03, 2024 01:03

रायबरेली में ट्रक और बाइक की जोरदार भ‍िड़ंत हुई। जहां बाइक टक्‍कर के बाद ट्रक के नीचे फंस गई। ज‍िसके चलते बाइक में आग लगने से ट्रक में भी आग लग गई। इस दौरान बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

Apr 03, 2024 01:03

Raebareli News : रायबरेली ज‍िले में बछरावां विकासखंड की बन्नावा ग्राम सभा के पास बांदा बहराइच राजमार्ग पर बाइक और ट्रक की जोरदार भिड़त हो गई। जहां ट्रक से टकराने के बाद बाइक ट्रक के नीचे फंस गई। ज‍िसके चलते बाइक में आग गई और फ‍िर ट्रक भी आग की चपेट में आ गया। इस दौरान बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह है पूरी घटना
घटना के अनुसार मिथिलेश पुत्र रामनरेश (35) बछरावां से अपने घर जा रहा था। तभी अनियंत्रित होकर बांदा की ओर जा रहे ट्रक में भ‍िड़ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लगभग 200 मीटर तक बाइक ट्रक में फंसी रही। इस कारण मोटरसाइकिल में आग भी लग गई। आग लगने से मोटरसाइकिल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं ट्रक के आठ पहिए भी इस आग में जलकर खाक हो गए। आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर एंबुलेंस की सहायता से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां लाया गया। जहां पर युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रायबरेली रेफर कर दिया।

Also Read

अरुण गोविल ने पत्नी को लेकर दिया बयान, चुनाव के दौरान हेलीकॉप्टर की रहेगी तैनाती, सियासत की सभी सुर्खियां एक क्लिक पर

18 Apr 2024 09:51 PM

लखनऊ लोकसभा चुनाव 2024 : अरुण गोविल ने पत्नी को लेकर दिया बयान, चुनाव के दौरान हेलीकॉप्टर की रहेगी तैनाती, सियासत की सभी सुर्खियां एक क्लिक पर

लोकसभा चुनाव का आगाज होने जा रहा है। आम चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होकर 01 जून तक चलेगा। पूरे देश में 07 चरणों में चुनाव होना है। उत्तर प्रदेश में भी 07 चरणों में चुनाव होंगे। चुनावों के परिणाम 04 जून को आएंगे। इस न्यूज़ बुलेटिन में रोजाना उत्तर प्रदेश की चुनाव से संबंधित खबरें पढ़... और पढ़ें