यूपी में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं : अजय राय बोले- बेखौफ घूम रहे अपराधी, मुख्यमंत्री दें इस्तीफा

अजय राय बोले- बेखौफ घूम रहे अपराधी, मुख्यमंत्री दें इस्तीफा
UPT | अजय राय

Aug 29, 2024 10:59

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने यूपी के फर्रुखाबाद की दर्दनाक घटना पर शोक व्यक्त किया है। इस घटना पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए यूपी की योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनका इस्तीफे की मांग की है।

Aug 29, 2024 10:59

Lucknow News : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में दिल दहला देने वाली घटना ने सभी को झंझोर कर रख दिया है। इस घटना पर जहां सरकार और प्रशासन जांच और सख्त कार्रवाई की बात कर रहा है तो वहीं विपक्ष भी भाजपा को घेरने में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहता। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने बुधवार को अपने बयान में जमकर योगी सरकार की आलोचना की और मुख्यमंत्री से इस्तीफा मांग लिया।

एक ही दुपट्टे से लटकते मिले दो सहेलियों के शव
फर्रुखाबाद के कोतवाली कायमगंज के गांव भगौतीपुर में दो दिनों पूर्व एक ही दुपट्टे से दो सहेलियों के शव लटकते मिले। रात में जन्माष्टमी का मेला देखने दोनों साथ गई थीं और सुबह दोनों का शव मिला। पुलिस घटना को आत्महत्या का मामला बताकर रफा दफा करने की कोशिश कर रही है। जबकि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है।

यूपी बन गया जुर्म प्रदेश
यूपी कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अजय राय ने इस घटना पर अपना दुख प्रकट करते हुए कहा कि यूपी अब बहन-बेटियों के लिए सुरक्षित नहीं रह गया। आए दिन महिलाओं के खिलाफ गंभीर अपराध हो रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले आगरा में दलित युवती के साथ बलात्कार के बाद हत्या, हमीरपुर में दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, झांसी में नाबालिग बच्ची के साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म, बरेली में महिला का सिर काट कर निर्मम हत्या, मेरठ में दो साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या हो गई। उन्होंने कहा कि सच तो ये है कि यूपी अब जुर्म प्रदेश बन गया है। महिलाओं के लिए स्थितियां भयावह हो गई हैं। अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं और बहन-बेटियां घरों की चारदीवारी में सहमी बैठी हैं।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें