Sitapur News : किशोरी ने जहर खाकर की आत्महत्या की कोशिश, शोहदे कर रहे थे परेशान

किशोरी ने जहर खाकर की आत्महत्या की कोशिश, शोहदे कर रहे थे परेशान
UPT | Sitapur police

May 22, 2024 06:57

समाज में बेइज्जत होने के डर से 17 वर्षीय किशोरी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की।

May 22, 2024 06:57

Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जनपद के खैराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली दो सगी बहनों को लगातार गांव के ही दबंग शोहदों के द्वारा बीते कई दिनों से परेशान किया जा रहा था, हद तो तब हो गई जब 17 वर्षीय किशोरी के द्वारा फेसबुक पर अपनी फोटो को अपलोड किया गया और गांव के ही दबंग शोहदों के द्वारा किशोरी की फोटो को अपलोड करके एडिट करने के बाद आपत्तिजनक स्थिति में फेसबुक पर वायरल कर दिया गया। जिसके बाद 17 वर्षीय किशोरी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की।

क्यों खाया जहर
जैसे ही यह जानकारी समाज में बेइज्जत होने के डर से 17 वर्षीय किशोरी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की। जिसके बाद हालत बिगड़ने पर परिवार के द्वारा किशोरी को गंभीर अवस्था में सीतापुर जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है।

क्या कहते हैं अस्पताल के डॉक्टर
सीतापुर जिला अस्पताल में EMO संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया किशोरी के द्वारा जहरीला पदार्थ खाने के कारण हालत बिगड़ गई है। परिवार वालों के द्वारा जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है और उपचार भी जारी है, अस्पताल प्रशासन की तरफ से मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

मामले में क्या बोली सीतापुर पुलिस
मामले में सीतापुर पुलिस में जानकारी देते हुए यह बताया की मामला गभीर है पीड़ित परिवार की तरफ से मामले की कोई भी लिखित शिकायत अब तक नहीं की गई है मामला संज्ञान में आया है पुलिस के द्वारा तहकीकात की जा रही है।

Also Read

डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

5 Oct 2024 10:34 PM

लखनऊ यूपी में पुलिस कर्मियों की छुट्टियां एक महीने तक रद्द : डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

यूपी में आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस कर्मियों के अवकाश पर एक महीने तक रोक लगा दी गई है। यह आदेश उत्तर प्रदेश की डीजीपी प्रशांत कुमार ने जारी किया है। और पढ़ें