सीतापुर में नाबालिग कथावाचिका से हैवानियत : घर में ले जाकर किया दुष्कर्म और बनाया वीडियो, वायरल करने की दी धमकी....

घर में ले जाकर किया दुष्कर्म और बनाया वीडियो, वायरल करने की दी धमकी....
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 02, 2024 23:34

सीतापुर जिले में नाबालिग कथावाचिका से हैवानियत करने का मामला सामने आया है। एक युवक ने असलहे के बल पर नाबालिग कथावाचिका को कमरे में लेकर गया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया...

Jul 02, 2024 23:34

Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में नाबालिग कथावाचिका से हैवानियत करने का मामला सामने आया है। एक युवक ने असलहे के बल पर नाबालिग कथावाचिका को कमरे में लेकर गया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल फोन में वीडियो बना लिया। जब नाबालिग ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसे जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। डर के मारे किशोरी शांत रही। करीब तीन महीने बाद युवक ने वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल करने के बाद मंगलवार को कोतवाली पहुंची किशोरी ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ तहरीर दे दी है।

नाबालिग कथावाचिका से किया दुष्कर्म
बाराबंकी के मोहम्मदपुर खाला गांव का रहने वाले युवक ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर आरोप लगाया कि उसकी 15 वर्षीया बेटी दसवीं की पढ़ाई करने के साथ कथावाचन भी करती है। आरोप है कि कथा का आयोजन कराने के बहाने रामपुर मथुरा के कुम्हारनपुरवा में चिखड़ी धंधार के युवक ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। पीड़िता 24 अप्रैल को कथा वाचन के लिए गोडैचा जाने के लिए ऑटो से बस स्टाप पहुंची। इस बीच आरोपी भी वहां पहुंच गया और अपनी बाइक से किशोरी को महमूदाबाद के शिवाजीनगर स्थित किराए के कमरे पर ले गया।

वीडियो बनाकर दिया जान से मारने की धमकी
जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक कमरा बंद करके कथावाचिका के साथ अशलील हरकतें करने लगा। तभी नाबालिग ने इसका विरोध किया। तभी आरोपी ने असलहे निकाकर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म के घटना को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने नाबालिग से कहा कि अगर हल्ला या किसी को भी इसके बारे में बताया तो जान से मार देंगे।

वीडियो वायरल करने की धमकी
आरोपी ने कहा कि तुम्हारा अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ तुम्हें मौत के घाट उतार दूंगा। नाबालिग डर के मारे चुप रही। 28 जून को आरोपी द्वारा सोशल मीडिया पर किशोरी संग वीडियो वायरल किए जाने के बाद परेशान पीड़िता पिता संग मंगलवार को कोतवाली महमूदाबाद पहुंची और घटना की तहरीर दी। एसएसआई अरविंद सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, मामले की जांच कराई जा रही है। तीन महीने तक शिकायती प्रार्थनापत्र न दिए जाने के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।

Also Read

नगरीय निकाय निदेशालय में प्रशिक्षु आईएएस के लिए इंटरएक्टिव सत्र का आयोजन

4 Jul 2024 11:10 PM

लखनऊ Lucknow News : नगरीय निकाय निदेशालय में प्रशिक्षु आईएएस के लिए इंटरएक्टिव सत्र का आयोजन

इस अवसर पर प्रमुख सचिव, नगर विकास विभाग ने प्रशिक्षुओं को नगर विकास की विभिन्न योजनाओं और उनकी कार्यप्रणाली के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने स्मार्ट सिटी मिशन, स्वच्छ भारत मिशन (शहरी), प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) और अन्य महत्वपूर्ण योजनाओं के कार्यान्वयन और लाभ प... और पढ़ें