Lucknow News : सोशल मीडिया से दोस्ती फिर प्यार और फिर नाबालिक के साथ बलात्कार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

सोशल मीडिया से दोस्ती फिर प्यार और फिर नाबालिक के साथ बलात्कार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
सोशल मीडिया | आशियाना थाना

Apr 24, 2024 13:49

राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां सोशल मीडिया पर दोस्ती करने के बाद युवक ने नाबालिक किशोरी को मिलने बुलाने के बहाने किया दुष्कर्म पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा आरोपी की तलाश जारी...

Apr 24, 2024 13:49

Lucknow : राजधानी लखनऊ में सोशल मीडिया पर दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसा कर नाबालिक से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है पुलिस ने नाबालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला- राजधानी लखनऊ की आशियाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली नाबालिक किशोरी की दोस्ती इंस्टाग्राम सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए आदिल खान नामक युवक से एक वर्ष पहले हुई। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई वहीं युवक नाबालिक पर मिलने के लिए अक्सर दबाव बनाने लगा। बीते सोमवार को युवक अपने दोस्तों के साथ फोर व्हीलर गाड़ी से आशियाना थाना क्षेत्र के बंगला बाजार पहुंचा जहां युवक ने नाबालिक को मिलने के लिए बुलाया और कर में बैठ कर अपने साथ सुनसान रास्ते पर ले गया आरोप है कि आदिल खान ने नाबालिक के साथ सुनसान रास्ते पर दुष्कर्म किया वहीं नाबालिक के बेहोश होने के बाद उसे छोड़कर भाग निकला।

परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा- नाबालिक बेटी के साथ हुई दुष्कर्म की इस घटना की जानकारी होने के बाद पिता ने आशियाना थाने में आरोपी आदिल खान के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस द्वारा इस मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है।

पुलिस कर रही जांच- आशियाना थाने के इंस्पेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती के परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक का मोबाइल नंबर और इंस्टाग्राम आईडी भी खंगाली जा रही है फिलहाल आरोपी की लोकेशन अब तक पता नहीं चल पाई है। वही आज पुलिस पीड़ित किशोरी का 164 कलमबद्ध बयान दर्ज कराएगी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश में साइबर टीम की भी मदद ली जा रही है वहीं कई ग्राउंड टीमें भी आरोपी की तलाश कर रही है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें