Lucknow Crime : छात्र ने इंदिरा डैम पर खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस जांच में जुटी 

छात्र ने इंदिरा डैम पर खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस जांच में जुटी 
UPT | छात्र ने इंदिरा डैम पर खुद को गोली से उड़ाया

Oct 04, 2024 16:37

बीबीडी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को इंदिरा डैम पर एक छात्र ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

Oct 04, 2024 16:37

Lucknow News : बीबीडी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को इंदिरा डैम पर एक छात्र ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर आई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान अंकित दुबे पुत्र बृजेश दुबे के रुप में हुई है। वह सरोजनीनगर का रहने वाला था। पुलिस का कहना है कि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि उसके आत्महत्या करने का कारण क्या है।
 
कनपटी पर तमंचा रखकर खुद को गोली से उड़ाया
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अंकित मोटरसाइकिल से इंदिरा डैम पर पहुंचा। इस दौरान उसने स्कूल के बैग से तंमचा निकाला और कनपटी पर सटाकर खुद को गोली मार ली। लोगों ने वारदात की सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटनास्थल पर जांच के लिए फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई। पुलिस ने घटनास्थल से अवैध तमंचा और कारतूस का खोखा बरामद किया।



कॉल डिटेज खंगाल रही पुलिस
पुलिस के मुता​बिक, मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान कर सूचना परिजनों को दी गई है। उसका मोबाइल  भी मिला है। जिसकी कॉल डिटेल चेक की जा रही है। मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। ताकि आत्महत्या के कारणों का पता चल सके। इस संबंध में यदि कोई तहरीर मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

पिछड़ा वर्ग आयोग की सुनवाई में नहीं पहुंचे अधिकारी, अध्यक्ष ने जताई नाराजगी

4 Oct 2024 06:32 PM

लखनऊ Lucknow News : पिछड़ा वर्ग आयोग की सुनवाई में नहीं पहुंचे अधिकारी, अध्यक्ष ने जताई नाराजगी

उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग की सुनवाई में नहीं पहुंचे अधिकारी। लापरवाह और बे संजीदा अधिकारियों पर शुक्रवार को पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष का गुस्सा फूटा। मामलों की सुनवाई के लिए बुलाए गए अधिकारियों ने आयोग में पहुंचने की जरूरत नहीं समझी। और पढ़ें