Sultanpur Robbery Case : यूपी सरकार के एक्शन पर जेम एंड ज्वैलरी काउंसिल ने की सीएम की तारीफ

यूपी सरकार के एक्शन पर जेम एंड ज्वैलरी काउंसिल ने की सीएम की तारीफ
UPT | फोटो

Sep 26, 2024 23:38

सुल्तानपुर में ज्वेलरी स्टोर में हुई लूट के खिलाफ उत्तर प्रदेश सरकार के एक्शन पर जेम एंड ज्वैलरी काउंसिल (JJC) ने सीएम योगी की प्रशंसा की...

Sep 26, 2024 23:38

Short Highlights
  • प्रदेश के डीजीपी प्रशांत कुमार ने भी किया आश्वस्त
  • डीजीपी बोले- हर आम नागरिक को सुरक्षा व न्याय दिलाना सुनिश्चित करेगी यूपी पुलिस
Lucknow News : सुल्तानपुर में ज्वेलरी स्टोर में हुई लूट के खिलाफ उत्तर प्रदेश सरकार के एक्शन पर जेम एंड ज्वैलरी काउंसिल (JJC) ने सीएम योगी की प्रशंसा की है। साथ ही, जीजेसी ने यूपी में सुरक्षा और न्याय सुनिश्चित करने के लिए भी मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया। जीजेसी के इस कॉम्प्लीमेंट पर प्रदेश के डीजीपी प्रशांत कुमार की ओर से भी आभार जताया गया, जबकि उन्होंने आश्वस्त किया कि अपराध के प्रति मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत यूपी पुलिस निरंतर कार्रवाई करेगी और हर आम नागरिक को सुरक्षा व न्याय दिलाना सुनिश्चित करेगी। 



हर किसी को न्याय मिले
डीजीपी प्रशांत कुमार ने अपने एक्स (ट्वविटर) हैंडल पर लिखा कि "जीजेसी, आपके सराहनीय शब्दों के लिए धन्यवाद। सुल्तानपुर ज्वेलरी लूट का त्वरित समाधान और बरामदगी वास्तव में यूपी पुलिस की सुरक्षा और समर्पण के 'स्वर्ण मानक' को दर्शाता है। अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस के साथ, हम अपराधियों का डटकर सामना करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि हर किसी को न्याय मिले।" 

सीएम योगी और डीजीपी को धन्यवाद 
इससे पूर्व, जेम एंड ज्वैलरी काउंसिल ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, डीजीपी प्रशांत कुमार और उत्तर प्रदेश सर्राफा एसोसिएशन को सुल्तानपुर में एक ज्वेलरी स्टोर से हुई दो करोड़ रुपए की लूट के मामले में त्वरित कार्रवाई के लिए धन्यवाद दिया। उसने एक्स पर लिखा, "आपकी सुरक्षा और न्याय सुनिश्चित करने की प्रतिबद्धता के लिए जीजेसी आपकी सराहना करता है।"

Also Read

उत्तर प्रदेश ने 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान में स्थापित किया नया कीर्तिमान

26 Sep 2024 11:14 PM

लखनऊ Lucknow News : उत्तर प्रदेश ने 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान में स्थापित किया नया कीर्तिमान

उत्तर प्रदेश ने एक बार फिर से देश में अपनी अग्रणी भूमिका साबित की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर शुरू किए गए 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान में उत्तर प्रदेश ने सबसे अधिक पौधरोपण कर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। और पढ़ें