UP IAS Transfer : यूपी सरकार में सचिव स्तर के दो आईएएस अफसरों के तबादले, यहां मिली तैनाती

यूपी सरकार में सचिव स्तर के दो आईएएस अफसरों के तबादले, यहां मिली तैनाती
UPT | IAS Transfer

Jul 26, 2024 11:01

शासन से जारी तबादला सूची के मुताबिक आईएएस अफसर श्रीनिवास गुर्राला को अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है।  उन्हें लोक निमार्ण विभाग में सचिव बनाया गया है।

Jul 26, 2024 11:01

Lucknow News : यूपी की नौकरशाही में फेरबदल का सिलसिला जारी है। प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को सचिव स्तर के दो आईएस अधिकारियों के तबादले कर दिए।

यहां मिली तैनाती
शासन से जारी तबादला सूची के मुताबिक आईएएस अफसर श्रीनिवास गुर्राला को अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है।  उन्हें लोक निमार्ण विभाग में सचिव बनाया गया है। वे विभाग के प्रबंधन और विकास कार्यों की जिम्मेदारी संभालेंगे। वहीं 2008 बैच के आईएएस अफसर राजेश मीणा को गृह सचिव बनाए गए। इस पद पर वे कानून और व्यवस्था के मामलों की निगरानी करेंगे। मयूर माहेश्वरी को लघु उद्योग निगम का भी अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। वह छोटे उद्योगों के विकास और प्रबंधन पर ध्यान देंगे।

आईएएस अधिकारियों को नया जिम्मा
इससे पहले गुरुवार को भी दो आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया। इनमें 2016 बैच के आईएएस अफसर विपिन कुमार जैन और 2014 बैच के आईएस अधिकारी ब्रजेश कुमार को ये जिम्मेदारी सौंपी गई है। विपिन कुमार जैन अभी तक एसीईओ यमुना एक्सप्रेस वे प्राधिकरण के पद पर तैनात थे। वहीं ब्रजेश कुमार अपर आयुक्त मुरादाबाद मंडल की जिम्मेदारी संभाल रहे थे।

आईपीएस अधिकारियों के तबादले
वहीं प्रदेश सरकार ने गुरुवार देर रात राजधानी लखनऊ में पीएसी की 32वीं वाहिनी में तैनात विक्रांत वीर को बलिया का नया पुलिस कप्तान बनाया। वहीं कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात विजय ढुल को यूपी 112 का एसपी बनाया गया। इसके अलावा 112 में तैनात एसपी दिनेश त्रिपाठी को कानपुर कमिश्नरेट में तैनात किया गया।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें