Noida News : एमिटी यूनिवर्सिटी में युवक को लात-घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

एमिटी यूनिवर्सिटी में युवक को लात-घूंसों  से पीटा, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप
UPT | एमिटी यूनिवर्सिटी में दिनदहाड़े युवक को लात-घुंसो से पीटा

Apr 13, 2024 16:47

एमिटी यूनिवर्सिटी नोएडा एक बार फिर चर्चा में है। यहां पर मारपीट होना आम बात हो गई है। इस बार भी ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-5 का है, जिसमें तीन-चार...

Apr 13, 2024 16:47

Noida News : एमिटी यूनिवर्सिटी नोएडा एक बार फिर चर्चा में है। यहां पर मारपीट होना आम बात हो गई है। इस बार भी ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-5 का है, जिसमें तीन-चार लड़के मिलकर युवक को कार से बाहर खींचकर उसके साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं। इसी वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंगों के जाने के बाद कार से एक युवती बहार आती है और पीड़ित के जूते लेकर कार में रखती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बदमाशों के जाने के बाद गाड़ी से बहार युवती
जानकारी के अनुसार, घटना सेक्टर-126 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-5 की है। यह भी बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्र एमिटी में ही पढ़ता है। गाड़ी पर दिल्ली का नंबर प्लेट लगा हुआ है। घटना के वक्त उधर से तमाम लोग गुजरे, लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। 

ऐसा है इस वीडियो में 
करीब 47 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तीन लड़के युवक से बातचीत करते हैं। बातचीत करते-करते उसे कार से बाहर घसीटते हैं। घसीटने के बाद उसे सड़क पर गिराकर लात-घूंसों से बुरी तरह मारते हैं। उनके जाने के बाद एक लड़की उसी कार से बाहर आती है और पीड़ित के जूते अंदर रखती है। 

क्या कहती है पुलिस 
थाना सेक्टर-126 के प्रभारी का कहना है कि अभी तक पीड़ित की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच की जा रही है। वायरल वीडियो में गाड़ी की नंबर प्लेट से पीड़ित का नंबर निकाला गया है, लेकिन वह भी स्विच ऑफ है। जल्द ही आरोपियों की पहचान की जाएगी।

Also Read

मेरठ में सम्राट मिहिर भोज प्रतिमा लगाने पर विवाद, गांव में फोर्स तैनात

20 Sep 2024 09:06 AM

मेरठ Meerut News : मेरठ में सम्राट मिहिर भोज प्रतिमा लगाने पर विवाद, गांव में फोर्स तैनात

ग्राम समाज की सरकारी भूमि पर प्रतिमा लगाई जा रही है, जो कि संवैधानिक नहीं है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है  और पढ़ें