नेम प्लेट विवाद : केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी ने योगी सरकार के फैसले पर जताई आपत्ति, बोले-समय है वापस ले सकते हैं आदेश

केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी ने योगी सरकार के फैसले पर जताई आपत्ति, बोले-समय है वापस ले सकते हैं आदेश
UPT | केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी

Jul 21, 2024 18:44

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी ने कहा कि योगी सरकार ने 'ज्यादा समझकर नहीं लिया फैसला, समय है वापस ले सकते हैं'। 

Jul 21, 2024 18:44

Short Highlights
  • भाजपा के साथ केंद्र और यूपी सरकार में शामिल है रालोद 
  • योगी सरकार के फैसले को जयंत ने बताया समाज के लिए हानिकारक
  • मुस्लिम सेवादार करते आए हैं वर्षों से कांवड़ियों की सेवा   
Muzaffarnagar News : कांवड़ यात्रा मार्ग पर दुकानों और होटलों पर नेमप्लेट लगाने के मामले में अब भाजपा के घटक दल राष्ट्रीय लोक दल ने भी आपत्ति जताई है। रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी ने कहा कि योगी सरकार ने 'ज्यादा समझकर नहीं लिया फैसला, समय है वापस ले सकते हैं'। 

ज्यादा सोच समझकर फैसला नहीं लिया गया
यूपी में दुकानों पर नेमप्लेट लगाने के योगी सरकार आदेश पर तमाम राजनैतिक दलों ने विरोध जताया है। अब रालोद अध्यक्ष जयंत ने भी योगी सरकार के इस फैसले पर अपनी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि ज्यादा समझकर फैसला नहीं लिया गया है। समय है अभी वापस ले सकते हैं। जयंत चौधरी आज रविवार को मुजफ्फरनगर में भोपा क्षेत्र के गांव यूसुफपुर में शहीद की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में पहुंचे थे। 

भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने शहीद को श्रद्धासुमन अर्पित किए
युसूफपुर गांव में शहीद नायक लोकेश कुमार की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में दूर-दूर से राजनैतिक दलों के नेताओं ने पहुंचकर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने शहीद को श्रद्धासुमन अर्पित किए। शहीद के परिवार से राकेश टिकैत ने बातचीत की। शहीद की पत्नी को राकेश टिकैत ने आशीर्वाद भी दिया। रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भी शहीद के प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम मे पहुंचे। कांवड़ मार्ग पर यूपी में दुकानों पर नेमप्लेट लगाने के योगी सरकार आदेश पर जब पत्रकारों ने चौधरी जयंत की राय जाननी चाही तो उन्होंने योगी सरकार के इस आदेश के खिलाफ आपत्ति जताई।  

जाति और धर्म की पहचान कर कोई कांवड़ियों की सेवा नहीं करता
केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत चौधरी ने कहा कि नाम प्रदर्शित करने वाला मुद्दा कोई नहीं है। जाति और धर्म की पहचान कर कोई कांवड़ियों की सेवा नहीं करता है। कांवड़ियों की सेवा दशकों से सभी लोग करते आए हैं। इन्हीं सेवादारों का आशीर्वाद लेकर कांवड़िया आगे बढ़ते हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने ज्यादा समझकर फैसला नहीं लिया। अब फैसला हो गया है तो इस पर टिक रहे हैं। अभी समय है इसको वापस लिया जा सकता है। यह भी है कि अधिक दबाव किसी पर नहीं दिया जा रहा है। मामले को धर्म और जाति से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। दोनों चीजे अलग—अलग हैं। 

Also Read

हवा हवाई रेस्टोरेंट के सामने तेज रफ्तार वाहन ने ली 3 दोस्तों की जान

29 Sep 2024 12:57 PM

गौतमबुद्ध नगर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा : हवा हवाई रेस्टोरेंट के सामने तेज रफ्तार वाहन ने ली 3 दोस्तों की जान

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक गंभीर सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक तेज रफ्तार वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में तीन युवकों की जान चली गई... और पढ़ें