Baghpat news : बागपत में रोडवेज बस से कुचलकर महिला की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर

बागपत में रोडवेज बस से कुचलकर महिला की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर
UPT | बागपत के बडौत में रोडवेज बस की टक्कर से क्षतिग्रस्त बाइक

Apr 18, 2024 14:19

रोडवेज बस की टक्कर लगने से बाइक से नीचे गिरी महिला के ऊपर से बस का पहिया निकल गया। जिससे उसकी मौके पर मौत...

Apr 18, 2024 14:19

Short Highlights
  • बाइक से मेरठ शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे 
  • बस का पहिया महिला के ऊपर से निकला, मौके पर मौत
  • बस को बिनौली बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हुआ चालक 
Baghpat Road Accident : बागपत में एक रोडवेज बस से कुचलकर महिला की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में मृतक महिला का बेटा और दो बच्चे भी घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बाइक से नीचे गिरी महिला के ऊपर से बस का पहिया निकल गया
बागपत जिले के बड़ौत-मेरठ मार्ग पर पिचोकरा गांव के सामने दर्दनाक हादसा हुआ। जहां पर रोडवेज बस की टक्कर लगने से बाइक से नीचे गिरी महिला के ऊपर से बस का पहिया निकल गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो। गौरीपुर बागपत निवासी आसिफ पुत्र नसरू आज गुरुवार को अपनी मां रुकसाना(56), अपने पुत्र(4) सुहेल व भाई की पुत्री आयशा(7) पुत्री आसमोहमद को बाइक से लेकर मेरठ के रार्धना गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था। 

जब वो लोग बाइक से बड़ौत मेरठ मार्ग पर पिचोकरा गांव के सामने स्थित मैरिज होम के पास पहुंचे तभी पीछे से तेज गति से आ रही बड़ौत डिपो की रोडवेज बस के चालक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार सभी लोग सड़क पर गिर गए। इस दौरान अनियंत्रित रोडवेज बस का पिछला पहिया महिला रुकसाना के ऊपर से निकल गया। जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

बिनौली पर रोडवेज बस को छोड़कर चालक फरार
हादसे में आसिफ व बच्चे आयशा, सुहेल गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक ने मौके से रोडवेज बस की स्पीड बढ़ा दी। बस स्टैंड बिनौली पर रोडवेज बस को छोड़कर चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायलों को सीएचसी बिनौली में भर्ती कराया। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए बागपत भिजवाया है। मृतका के परिजनों को हादसे के बारे में जानकारी दे दी गई है। हादसे की खबर घर पर पहुंचते ही शादी की खुशियां भी मातम में बदल गई। मृतक के परिजन पोस्टमार्टम हाउस और अस्पताल की ओर दौड़ पड़े। 

Also Read

इलाके में फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

6 Oct 2024 10:02 AM

गौतमबुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा में मिली कपल की लाश : इलाके में फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

ग्रेटर नोएडा में दादरी थाना क्षेत्र के जंगल में एक प्रेमी जोड़े का शव मिला। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलुओं पर गौर किया जा रहा है। और पढ़ें