advertisements
advertisements

बुलंदशहर में बड़ा हादसा : बारातियों से भरी ईको कार नहर में गिरी, छह लोग डूबे, सीएम योगी ने शोक जताया

बारातियों से भरी  ईको कार नहर में गिरी, छह लोग डूबे, सीएम योगी ने शोक जताया
UPT | नहर में गिरी ईको कार

Mar 04, 2024 08:56

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में बारातियों की ईको वैन हादसे का शिकार हो गई। कार सवार छह लोग नहर में डूब गए। इनमें तीन भाई-बहनों की लाश निकाली गई। बाकी लोगों की तलाश जारी है।

Mar 04, 2024 08:56

Bulandshahar News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में बारातियों की ईको वैन हादसे का शिकार हो गई। कार सवार छह लोग नहर में डूब गए। इनमें तीन भाई-बहनों की लाश निकाली गई। बाकी लोगों की तलाश जारी है। हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

आठ लोग थे, सिर्फ दो बचाए जा सके
बताया गया है कि हादसे का शिकार हुई कार में कुल 8 लोग सवार थे। हादसा होने के बाद सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। स्थानीय गोताखोर की मदद से इनमें से सिर्फ दो लोगों को रेस्क्यू करके सकुशल निकाला जा सका। रात को तीन लोगों के शव निकाले गए। अंजली, कांता और मनीष भाई-बहन बताए गए हैं। पांच साल की एक मासूम समेत तीन लोगों की अभी तलाश जारी है।

कैसे हुआ हादसा
हादसा बुलंदशहर के जहांगीरपुर थाना क्षेत्र में कपला नहर पर हुआ है। बारात ककोड़ इलाके के शेरपुर गांव से अलीगढ़ के पिसावा जा रही थी। रविवार रात को जैसे ही गाड़ी नहर के पुल पर पहुंची तो जर्जर पुल से कार बेकाबू होकर गिर गई। बताया जा रहा है कि उस समय बारिश हो रही थी। वहां से गुजर रहे अन्य राहगीरों ने आसपास के लोगों को सूचना दी। बुलंदशहर से अलीगढ़ तक शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। मृतकों के परिवारों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की गई है।
 

Also Read

लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

19 May 2024 11:48 PM

मेरठ School Holiday : लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

अत्यधिक गर्मी से राहत को लेकर पश्चिमी यूपी के जिलों मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, बागपत, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, शामली और... और पढ़ें