Bulandshahr News : कुल्हाड़ी से वार कर युवक को उतारा मौत के घाट, जानें क्यों दिया घटना को अंजाम 

कुल्हाड़ी से वार कर युवक को उतारा मौत के घाट, जानें क्यों दिया घटना को अंजाम 
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 15, 2024 17:13

सिकंदराबाद के ककोड़ में अपने प्लॉट पर शराब पीने से मना करना एक युवक को भारी पड़ गया। शराबियों ने युवक पर कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया…

Jun 15, 2024 17:13

Short Highlights
  • रंजिशन आरोपी ने वारदात को दिया अंजाम, फरार 
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जांच में जुटी 
Bulandshahr News : ककोड़ में रंजिशन युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी  हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और जांच पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्षय जुटाए।
 जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव बीघेपुर  निवासी धर्मराज 40 वर्ष पुत्र ओमप्रकाश के घर के पास में ही खेत है। जिसमें एक निजी मोबाइल कंपनी का टावर लगा हुआ है। बताया जाता है कि टावर के पास बैठकर लोग शराब का सेवन करते हैं जिसका धर्मपाल द्वारा विरोध किया जाता था। शुक्रवार की रात करीब 11 बजे वह अपने खेत पर गया था। इसी दौरान वहां मौजूद गांव निवासी युवक ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल होने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। धर्मराज की मौत की सूचना से उसके परिवार में मातम छा गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।
 
शराब पीने के दौरान हुए विवाद में ली जान
सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि जांच के दौरान प्रकाश में आया कि उक्त दोनों लोगों में पूर्व में शराब पीने के दौरान विवाद हुआ था। संभवत: आरोपी ने इसी  रंजिश में घटना को अंजाम दिया है।
 पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
वहीं गांव में चर्चा है कि आरोपी और मृतक रात में दोनों बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान दोनों का विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने धर्मराज के सर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Also Read

पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

17 Sep 2024 01:10 AM

मेरठ मेरठ हादसा : पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने ज़ाकिर कॉलोनी में पीड़ितों के परिजनों से मिलकर दुख जताया। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों... और पढ़ें