Bulandshahr News : रोडवेज ने दो मजदूरों को कुचला, ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम

रोडवेज ने दो मजदूरों को कुचला, ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम
UPT | ग्रामीण हाईवे जाम करते हुए

Jun 13, 2024 01:56

नगला शेखू गांव निवासी नवीन ने बताया कि उसके पिता देवेंद्र उर्फ देबू पुत्र उमराव सिंह (50) खुर्जा में अलीगढ़ चुंगी के पास ट्रांसपोर्ट एजेंसी पर मजदूरी का कार्य करते थे। वहीं उनके साथ गांव …

Jun 13, 2024 01:56

Bulandshahr News : खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के एनएच-34 पर मीरपुर कट के पास पैदल सड़क पार रहे दो मजदूरों को रोडवेज बस ने कुचल दिया। कट के पास लगातार हो रहे सड़क हादसे के विरोध में ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। वहीं आरोपी बस चालक के गिरफ्तारी की मांग की। 

सड़क पार करते समय हुआ हादसा
नगला शेखू गांव निवासी नवीन ने बताया कि उसके पिता देवेंद्र उर्फ देबू पुत्र उमराव सिंह (50) खुर्जा में अलीगढ़ चुंगी के पास ट्रांसपोर्ट एजेंसी पर मजदूरी का कार्य करते थे। वहीं उनके साथ गांव निवासी पीतम पुत्र यादराम (30) भी मजदूरी करता था। बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे दोनों गांव आ रहे थे। ऐसे में उन्होंने अलीगढ़ चुंगी से मीरपुर कट के लिए ऑटो लिया। ऑटो ने एनएच-34 पर सड़क किनारे उनको उतार दिया। इसके बाद वहां से पैदल सड़क पार कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार में अलीगढ़ की ओर से आ रही रोडवेज बस ने उनको कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहां मौजूद अन्य लोगों व राहगीरों ने शोर मचाकर बस को रोकने का इशारा किया, मगर चालक तेजी से बस को भगाता हुआ ले गया। उसके पीछे कुछ वाहन सवार गए, जिन्होंने बस को खुर्जा नवीन मंडी के पास रोक लिया। इसके बाद आरोपी चालक को पुलिस को सौंप दिया गया। 

आरोपी चालक पर कार्रवाई की मांग को लेकर जाम लगाया
वहीं हादसे के बाद आस-पास के ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंच गए। गुस्साए परिजनों ने आरोपी चालक पर कार्रवाई की मांग को लेकर जाम लगा दिया। वहीं हादसे और जाम लगने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क से हटाने को इनकार कर दिया और अपनी मांग पर डटे रहे। इसी बीच चौकी प्रभारी और ग्रामीणों के बीच बहस भी हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि कई बार मांग के बावजूद मीरपुर कट पर डिवाइडर और रिफ्लेक्टर नहीं लगे हैं। सीओ खुर्जा वरुण कुमार सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में रोडवेज बस की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई थी। इसमें आरोपी चालक को हिरासत में लिया गया है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जाम लगाने वाले लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। 

Also Read

पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

17 Sep 2024 01:10 AM

मेरठ मेरठ हादसा : पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने ज़ाकिर कॉलोनी में पीड़ितों के परिजनों से मिलकर दुख जताया। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों... और पढ़ें