Bulandshahr News : वाहन चोर गिरफ्तार, एक दर्जन चोरी की बाइक बरामद

वाहन चोर गिरफ्तार, एक दर्जन चोरी की बाइक बरामद
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

May 28, 2024 01:51

पुलिस ने रविवार की रात करीब एक दर्जन दुपहिया वाहनों के साथ वहन चोरों को गिरफ्तार किया है। सभी चोर एक ही इलाके के रहने वाले हैं…

May 28, 2024 01:51

Bulandshahr News : जनपद में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत रविवार की रात्रि में थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चेकिंग के दौरान एक अभिसूचना के आधार पर 2 शातिर वाहन चोरों को काली नदी पुल के पास से चोरी की 2 मोटरसाईकिल व अवैध असलहा, कारतूस आदि सहित गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों की निशानदेही पर 2 अन्य वाहन चोरों को चोरी की 10 अन्य मोटरसाईकिल व अवैध असलहा, कारतूस सहित मामन रोड पर एनयूएस स्कूल से पहले मस्जिद वाले बाग से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी व बरामदगी के संबंध में थाना कोतवाली नगर पर  पंजीकृत कर अभियुक्तों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है।

गिरफ्तार अभियुक्तों में ये बड़े नाम हैं शामिल
गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता मोहम्मद दानिश पुत्र मोहम्मद नवाब निवासी मोहल्ला सादात, जामा मस्जिद के पास बजरिया ऊपरकोट थाना कोतवाली नगर जनपद बुलन्दशहर, आसिफ उर्फ कालिया पुत्र मोहम्मद यासीन निवासी जामा मस्जिद के सामने वाली गली बजरिया ऊपरकोट थाना कोतवाली नगर जनपद बुलन्दशहर, अरमान पुत्र मोहम्मद रहीश निवासी टावर वाली गली मोहल्ला रूकनसराय थाना कोतवाली नगर जनपद बुलन्दशहर, जाहिद पुत्र साजिद निवासी मोहल्ला गद्दीयान ऊपरकोट थाना कोतवाली नगर जनपद बुलन्दशहर के रहने वाले हैं।

Also Read

पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

17 Sep 2024 01:10 AM

मेरठ मेरठ हादसा : पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने ज़ाकिर कॉलोनी में पीड़ितों के परिजनों से मिलकर दुख जताया। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों... और पढ़ें