हापुड़ में चोरों के हौसले बुलंद : दुकान से नकदी सहित माल लेकर चोर फरार, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर

दुकान से नकदी सहित माल लेकर चोर फरार, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर
UPT | हापुड़ चोरी

Jul 12, 2024 02:27

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। चोरों ने अब नौरंगपुरी मोहल्ले में स्थित दुकान को अपना निशाना बनाया, जहां चोर बीती रात कूमल कर दाखिल हुए और चोरों ने लगभग 1 लाख 30 हजार रुपए...

Jul 12, 2024 02:27

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। चोरों ने अब नौरंगपुरी मोहल्ले में स्थित दुकान को अपना निशाना बनाया, जहां चोर बीती रात कूमल कर दाखिल हुए और चोरों ने लगभग 1 लाख 30 हजार रुपए समेत दुकान में रखी सिगरेट, बीड़ी, ड्राई फ्रूट आदि सामान चोरी कर लिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान लगभग 5 लाख रुपए का दुकानदार को नुकसान हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर 
इस दौरान पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दीपक कुमार ने बताया कि उसकी पिलखुवा में नोरंगपुरी में श्री श्याम इंटरप्राइजेज के नाम से दुकान है। वह गुरुवार की सुबह जब दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान में सामान बिखरा हुआ था, गल्ले में रखी नकदी गायब थी। जब वह भीतर दुकान में दाखिल हुए तो देखा कि चोर दुकान में कूमल कर दाखिल हुए हैं जोकि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। बताया जा रहा है कि चोरी के दौरान 1 लाख 30 हजार रुपए की नकदी समेत कीमती सामान चुरा कर ले गए। उन्होंने बताया कि उन्हें करीब 5 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। चोर सीसीटीवी कमरे में कैद हो गए। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का बयान 
पिलखुवा सर्किल कि डीएसपी स्तुति सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दुकान में चोरी होने की घटना सामने आई है। पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया है। सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।

Also Read

14 परियोजना के बिल्डर ने जमा कराई राशि, जानिए बैठक में और क्या हुए निर्णय

14 Jul 2024 01:52 AM

गौतमबुद्ध नगर Noida News : 14 परियोजना के बिल्डर ने जमा कराई राशि, जानिए बैठक में और क्या हुए निर्णय

शासनादेश लागू होने के बाद नए सिरे से गणना होने पर 5 परियोजना का बकाया शून्य हो गया था। ऐसे में अभी तक 16 परियोजना के बिल्डर बकाया जमा करने के लिए आगे नहीं आए हैं। और पढ़ें