advertisements
advertisements

Greater Noida News : BMW से महिला का पीछा करने वाले डैशकैम वीडियो मामले में पुलिस एक्टिव, तीन गिरफ्तार

BMW से महिला का पीछा करने वाले डैशकैम वीडियो मामले में पुलिस एक्टिव, तीन गिरफ्तार
UPT | डैशकैम वीडियो

May 07, 2024 14:20

ग्रेटर नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अशोक कुमार ने बताया कि चार संदिग्धों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 279 (तेज रफ्तार) के तहत नॉलेज पार्क थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई।

May 07, 2024 14:20

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में कुछ दिन पहले हुए रोड रेज मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, संदिग्धों को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने पीड़ित की कार के डैशकैम वीडियो का संज्ञान लेते हुए अभियान चलाया। एक व्यक्ति अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है। डैशकैम वीडियो में देखा गया है कि बीएमडब्ल्यू पीछा करने के दौरान ट्रैफिक नियमों का घोर उल्लंघन करते हुए पीड़ित की कार से टकराती है।

चार संदिग्धों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
बता दें कि सोमवार शाम को यूपी पुलिस द्वारा तीन संदिग्धों को बीटा-2 क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ग्रेटर नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अशोक कुमार ने बताया कि चार संदिग्धों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 279 (तेज रफ्तार) के तहत नॉलेज पार्क थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। गिरफ्तार किए लोगों की पहचान साकेत, विपिन और अरुण के रूप में हुई। ये सभी ग्रेटर नोएडा के एक निजी विश्वविद्यालय के बीटेक छात्र हैं। चौथे संदिग्ध का पता लगाने की कोशिश जारी है। पुलिस ने बीएमडब्ल्यू कार को भी जब्त कर लिया।

यह है पूरा मामला
पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर ग्रेटर नोएडा में देर रात चार लोगों वाली एक बीएमडब्ल्यू कार द्वारा एक परिवार का पीछा करने का डैशकैम वीडियो वायरल हुआ था। रोड रेज की शुरुआत तब हुई जब बीएमडब्ल्यू और पीड़ित की कार एक छोटे से सड़क हादसे में शामिल हो गईं। डैशकैम वीडियो में पीड़िता की आवाज सुनाई दे रही है, जहां वह मदद के लिए पुकार रही थी, जब वही कार उनका पीछा करने लगी, जिसने उन्हें टक्कर मारी थी। चारों संदिग्धों को पीड़ित की कार को एक सुनसान जगह पर रोकने के बाद परिवार पर हमला करते हुए भी देखा गया। यह परिवार जब वाहन को उलटा भागने की कोशिश कर रहा था तब उस समय उन्हें पीड़ित की कार पर पत्थर फेंकते हुए देखा गया। घटना के वीडियो में एक महिला को पुलिस से मदद मांगते हुए सुना जा सकता है।

पुलिस ने की स्वत: कार्रवाई
परिवार द्वारा कानूनी रूप से मामले को आगे न बढ़ाने के बाद पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया और कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार, पीड़ित की कार में महिला सहित तीन लोग सवार थे, जिसकी आवाज डैशकैम वीडियो में सुनी जा सकती है।

Also Read

लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

19 May 2024 11:48 PM

मेरठ School Holiday : लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

अत्यधिक गर्मी से राहत को लेकर पश्चिमी यूपी के जिलों मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, बागपत, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, शामली और... और पढ़ें