शारदा यूनिवर्सिटी की लिफ्ट में फंसे छात्र : बच्चों ने मचाया शोर, 10 मिनट बाद ऐसे निकाला बाहर

बच्चों ने मचाया शोर, 10 मिनट बाद ऐसे निकाला बाहर
UPT | Sharda University, Greater Noida

Sep 03, 2024 23:46

ग्रेटर नोएडा की एक यूनिवर्सिटी में सोमवार को लिफ्ट अचानक बंद हो गई। इसके अंदर फंसे तीन छात्र परेशान हो गए और लिफ्ट लगभग 10 मिनट तक अटकी रही...

Sep 03, 2024 23:46

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा की एक यूनिवर्सिटी में सोमवार को लिफ्ट अचानक बंद हो गई। इसके अंदर फंसे तीन छात्र परेशान हो गए और लिफ्ट लगभग 10 मिनट तक अटकी रही। बंद लिफ्ट से मदद की गुहार सुनकर छात्रों की भीड़ मौके पर जुट गई जिसके बाद छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

अलार्म की आवाज सुनकर चौंके लोग
जानकारी के अनुसार, नॉलेज पार्क स्थित शारदा यूनिवर्सिटी में सोमवार सुबह ब्लॉक दो की लिफ्ट अचानक फंस गई। इस घटना के दौरान लिफ्ट के अंदर तीन छात्र थे, जो लगभग दस मिनट तक परेशान रहे। छात्रों ने लिफ्ट के अंदर लगे बटन को दबाकर लिफ्ट खोलने की कोशिश की, लेकिन गेट नहीं खुला। इसके बाद, उन्होंने लिफ्ट के अलार्म को बजाकर मदद मांगी। अलार्म की आवाज सुनकर लोग वहां एकत्रित हो गए और अन्य छात्रों ने भी मौके पर पहुंचकर मदद की।



बंद लिफ्ट पर डायरेक्टर का बयान
करीब दस मिनट तक लिफ्ट न खुलने पर अंदर फंसे छात्र परेशान होने लगे। सूचना मिलने पर कुछ ही समय में मौके पर कर्मचारी लिफ्ट खोलने की चाबी लेकर पहुंच गए और लिफ्ट खोल दिया। लिफ्ट खुलने के बाद बाहर आये छात्रों ने राहत की सांस ली। विश्वविद्यालय के डायरेक्टर पीआर अजीत कुमार ने बताया कि लाइट जाने की वजह से मुश्किल से एक मिनट के लिए बंद हुई थी।

Also Read

पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

17 Sep 2024 01:10 AM

मेरठ मेरठ हादसा : पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने ज़ाकिर कॉलोनी में पीड़ितों के परिजनों से मिलकर दुख जताया। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों... और पढ़ें