Greater Noida News : जिले में बन रही अवैध कॉलोनी, प्राधिकरण से लेकर तमात विभाग में पहुंचा मामला

जिले में बन रही अवैध कॉलोनी, प्राधिकरण से लेकर तमात विभाग में पहुंचा मामला
UPT | Greater Noida Authority

Mar 03, 2024 19:04

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में डिवीजन-3 के सीनियर मैनेजर ने बताया कि इस मामले की जांच तत्कालीन जिला प्रशासनिक अधिकारी वन्दना श्रीवास्तव कर रही थी, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया...

Mar 03, 2024 19:04

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में भूमाफियाओं का नया कारनामा सामने आया है। उन्होंने खुलेआम 500 बीघा जमीन पर स्थित आम के बाग को काटकर अवैध कॉलोनी बनाना शुरू कर दिया है। आम के बाग में खसरा संख्या 224 और 229 पर अवैध कॉलोनी काटी जा रही है। मामले की शिकायत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अलावा जिला प्रशासन और वन विभाग से की गई, लेकिन उसके बावजूद भी कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।

नहीं लिया कोई एक्शन
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में डिवीजन-3 के सीनियर मैनेजर ने बताया कि इस मामले की जांच तत्कालीन जिला प्रशासनिक अधिकारी वन्दना श्रीवास्तव कर रही थी, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। वहीं, दूसरी तरफ वन विभाग के अधिकारी प्रदीप कुमार श्रीवास्तव को कहना है कि उनके डिपार्टमेंट को अब इस मामले में कोई जानकारी नहीं दी गई। अगर कुछ ऐसा मामला है तो जांच करने के बाद आवश्यक कार्य की जाएगी।

जिले में कोई पहला मामला नहीं
इस मामले की शिकायत खेड़ा चौगानपुर गांव के निवासियों ने प्राधिकरण से लेकर जिला प्रशासन और जिलाधिकारी से भी की है। आपको बता दें कि जिले में ऐसा कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे काफी मामले सामने आए हैं, जहां पर बाग या खेत को काटकर कॉलोनी बनाई गई।

Also Read

बागपत में मिलावटी कुटटू और खाद्य पदार्थों की धरपकड़ के लिए बाजार में उतरी FDA टीम

6 Oct 2024 09:21 AM

बागपत Baghpat News : बागपत में मिलावटी कुटटू और खाद्य पदार्थों की धरपकड़ के लिए बाजार में उतरी FDA टीम

मिलावटी पदार्थ एवं पेय के विक्रय पर प्रभावी रोकथाम हेतु विशेष कर कुट्टू का आटा, सिंघाड़े का आटा, सूखे मेवे मूंगफली साबूदाना रामदाना व अन्य फलाहार की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए जनपद में 11 अक्टूबर 2024 तक विशेष अभियान चलाया जाएगा। और पढ़ें