बड़ा खुलासा : हनीट्रैप का गैंग मेरठ से पहुंचा ग्रेटर नोएडा, मां-बेटी ने मिलकर कई युवाओं को फर्जी रेप केस में फंसाया

हनीट्रैप का गैंग मेरठ से पहुंचा ग्रेटर नोएडा, मां-बेटी ने मिलकर कई युवाओं को फर्जी रेप केस में फंसाया
Uttar Pradesh Times | हनीट्रैप गैंग

Jan 14, 2024 13:39

सूरजपुर पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि कविता हनीट्रैप गैंग चलती है। ग्रेटर नोएडा से पहले कविता ने अपना गढ़ मेरठ बनाया हुआ था। वहां पर उसने करीब सात से ज्यादा लोगों को फर्जी रेप केस में फंसाया...

Jan 14, 2024 13:39

Short Highlights
  • गौतमबुद्ध नगर में बड़े हनीट्रैप गैंग का हुआ पर्दाफाश
  • ग्रेटर नोएडा से पहले कविता ने बनाया था अपना गढ़ मेरठ
  • बेटी पूजा और नाबालिक बेटी भी वारदात को देती थी अंजाम 
Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर में बड़े हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश हुआ है। जिसमें गौतमबुद्ध नगर की सूरजपुर थाना पुलिस ने हनीट्रैप गैंग को पकड़ा है। गैंग की मास्टरमाइंड कविता है जो लड़कों को फंसाती थी और पैसे लूटती थी। पुलिस ने करीब 5 दिन पहले हनीट्रैप गैंग को पकड़ा था। जिसमें गैंग की सरगना कविता, उसकी बेटी पूजा उसकी नाबालिग भतीजी, फारुख और डमरू श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया। मामले की जाचं में सूरजपुर थाना पुलिस को अहम बातें पता चली हैं। जांच में पता चला है कि पहले कविता ने अपना गढ़ मेरठ बनाया हुआ था। कविता और उसकी बेटी पूजा ने मेरठ में 7 से अधिक युवकों को फर्जी रेप मामले में फंसाया था। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा में कविता के खिलाफ बहुत बड़ी कार्रवाई होने वाली है।

मोटी रकम वसूलती थी कविता
सूरजपुर पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि कविता हनीट्रैप गैंग चलती है। ग्रेटर नोएडा से पहले कविता ने अपना गढ़ मेरठ बनाया हुआ था। वहां पर उसने करीब सात से ज्यादा लोगों को फर्जी रेप केस में फंसाया। उसके बाद मेरठ पुलिस पूरे मामले की रिपोर्ट कोर्ट में पेश करती थी। पीड़ित व्यक्ति को जेल भिजवाने की धमकी देकर कविता उनसे मोटी रकम वसूल लेती थी। पैसे मिलने के बाद कोर्ट में अपना बयान बदल देती थी।

मेरठ में थे कई मामले दर्ज
इस मामले की जांच करते हुए सूरजपुर कोतवाली पुलिस को एक अहम रिपोर्ट मिली है। उसके आधार पर पता चला है कि मेरठ में जज साहब ने कविता के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। जिसमें साफ तौर पर लिखा हुआ है कि फर्जी मुकदमे दर्ज करवाने के बाद कविता कोर्ट को गुमराह करती थी। इस मामले के सारे सबूत सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने एकत्रित कर लिए हैं। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा में कविता के खिलाफ बहुत बड़ी कार्रवाई होने वाली है।

बेटी पूजा भी कविता के साथ
जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि कविता अपनी गैंग के साथ मिलकर लोगों का हनीट्रैप में फंसाती थी। इस गैंग में कविता मास्टरमाइंड है। बड़ी बात यह है कि कविता के साथ उसकी बेटी पूजा और नाबालिग भतीजी भी वारदात को अंजाम देती है। मेरठ के बाद नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लोगों को फंसाने का काम कविता कर रही थी। बताया जा रहा है कि इस मामले में सभी सबूत सूरजपुर पुलिस के द्वारा कोर्ट में पेश किए जाएंगे।

जानें क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि करीब 5 दिन पहले ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक हनीट्रैप गैंग का खुलासा किया। जिसमें मां-बेटी दोनों मिलकर लड़कों को हनीट्रैप में फंसाती थी। इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि मां ही अपनी बड़ी बेटी के लिए शरीर का सौदा करती थी और छोटी नाबालिग भतीजी भी गैंग में शामिल है। सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। कविता गैंग की सरगना है। कविता ने शहर में एक युवक से पहले दोस्ती की। फिर कविता के कहने पर पीड़ित देवला गांव पहुंचा। वहां पर कविता ने एक लड़की को उसकी बाइक पर बैठा दिया। कुछ दूर चलने पर वेगनआर कार सवार लोगों ने उसे रोक लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। कार सवार युवकों ने लड़की भगाने का आरोप लगाते हुए उसे जेल भिजवाने की धमकी देकर डराया। इसके बाद इन लोगों ने उसे 12,000 रुपए ऑनलाइन अपने मोबाइल में ट्रांसफर करवा लिए थे।

नाबालिक बेटी को भी नहीं छोड़ा
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि रेप के फर्जी केस में फंसाने की धमकी देकर आरोपियों ने उसे पेटीएम का पासवर्ड पूछ लिया। इस तरीके से आरोपियों ने उससे करीब 1.59 लाख रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा लिए और मारपीट भी की। पीड़ित को जब आरोपियों ने ज्यादा परेशान किया तो मामला थाने पहुंचा। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने कविता, उसकी बड़ी बेटी पूजा, एक नाबालिग भतीजी और फारूक को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read

पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

17 Sep 2024 01:10 AM

मेरठ मेरठ हादसा : पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने ज़ाकिर कॉलोनी में पीड़ितों के परिजनों से मिलकर दुख जताया। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों... और पढ़ें