advertisements
advertisements

Kunal Murder Case : अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, लापरवाह पुलिस वालों पर FIR की मांग

अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, लापरवाह पुलिस वालों पर FIR की मांग
UPT | अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा

May 08, 2024 15:18

अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा द्वारा बुधवार को कुणाल शर्मा हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

May 08, 2024 15:18

Greater Noida News : अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा द्वारा बुधवार को कुणाल शर्मा हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन सौंपा गया। अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सिंह भाटी एडवोकेट ने बताया कि बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में स्थित ऐच्छर सीएनजी पंप के पास से एक व्यापारी के 15 साल के बेटे कुणाल का बुधवार (1 मई 2024) दोपहर 2:45 बजे अपहरण हुआ था। बाद में बुलंदशहर की एक नहर में कुणाल का शव मिला था। इस हत्याकांड में स्थानीय पुलिस ने बड़ी लापरवाही दिखाई, जिसके चलते कुणाल शर्मा की हत्या हो गई। 

जिम्मेदार पुलिस वालों को जेल भेजने की मांग
श्याम सिंह भाटी ने बताया कि लोगों में पुलिस की कार्य प्रणाली के खिलाफ रोष व्याप्त है। लोगों का कहना है कि पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर कोई सजगता नहीं दिखाई। उल्टे पुलिस ने पीड़ित परिवार के लोगों को घर से उठाकर उनके साथ मारपीट की है, जिससे कई लोगों को गंभीर चोटें आई है और वह लोग अस्पताल में भर्ती है। ज्ञापन के माध्यम से अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से मांग की है कि उक्त प्रकरण में दोषी पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाए और जिन पुलिस कर्मियों द्वारा पीड़ित परिवार के लोगों के साथ मारपीट की है, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए और पुलिस कर्मियों को जेल भेजा जाए। हत्याकांड के दोषी बदमाशों को गिरफ्तार करके फास्ट ट्रैक कोर्ट माध्यम से सजा दिलाई जाए। 

मौके पर ये लोग मौजूद रहे
ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से उपदेश नागर, विकास भनोता, कपिल भाटी एडवोकेट, आदेश बंसल एडवोकेट, गजेंद्र भाटी एडवोकेट, दिनेश भाटी एडवोकेट, अन्नू भाटी, संजीव नागर, सुमित नागर, कृष्णा भाटी एडवोकेट, नरेंद्र बैसोया, प्रिंस भाटी एडवोकेट,अरुण नागर एडवोकेट, ललित मावी एडवोकेट, राहुल बैसोया एडवोकेट, मनोज कुमार एडवोकेट सुमित नागर और सचिन नागर आदि दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

क्या है कुणाल शर्मा हत्याकांड
ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र के ऐच्छर से रेस्टोरेंट चलाने व्यापारी के 15 साल के बेटे कुणाल का बुधवार को अपहरण हुआ था। कुणाल शर्मा रबूपुरा के मायना गांव का रहने वाला है और एक ढाबा मालिक का बेटा है। मृतक की मां की मौत 15 साल पहले हो चुकी है। कुणाल शर्मा की बहन की शादी 10 मई को होनी थी। घर में तैयारी चल रही थी। इस सूचना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं। मृतक के परिजन लगातार पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस का दावा रहता है कि उनके पास बेहतर सुरक्षा व्यवस्था है और तमाम सीसीटीवी फुटेज लगे हुए हैं। उसके बावजूद भी बच्चे का अपहरण होने के बाद हत्या कर दी गई और पुलिस एक दाने तक की जांच नहीं कर पाई।

Also Read

लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

19 May 2024 11:48 PM

मेरठ School Holiday : लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

अत्यधिक गर्मी से राहत को लेकर पश्चिमी यूपी के जिलों मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, बागपत, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, शामली और... और पढ़ें