advertisements
advertisements

कुणाल शर्मा हत्याकांड : नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में एक बदमाश घायल

नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में एक बदमाश घायल
फ़ाइल फोटो | कुणाल शर्मा।

May 08, 2024 22:10

पुलिस को सूचना मिली थी कि कुणाल शर्मा हत्याकांड में शामिल आरोपी किसी और बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इस खुफिया इनपुट पर ग्रेटर नोएडा के बोड़ाकी इलाके में पुलिस ने रविवार रात एक चेकिंग अभियान चलाया।

May 08, 2024 22:10

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (उत्तर प्रदेश) से आई एक बड़ी खबर के मुताबिक, व्यापारी कृष्ण कुमार शर्मा के बेटे कुणाल शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस और आरोपियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि कुणाल शर्मा हत्याकांड में शामिल आरोपी किसी और बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इस खुफिया इनपुट पर ग्रेटर नोएडा के बोड़ाकी इलाके में पुलिस ने रविवार रात एक चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान जब पुलिस ने संदिग्ध वाहन को रोकने की कोशिश की, तो आरोपियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। वह कुणाल शर्मा हत्याकांड में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट डिजायर गाड़ी, हथियार और अन्य साजो-सामान के साथ पकड़ा गया।  

इस मुठभेड़ के बाद पुलिस को लगभग एक दर्जन अन्य संदिग्ध बदमाशों के बारे में भी जानकारी मिली है, जिनमें से कुछ का अपराधिक रिकॉर्ड काफी खराब बताया जा रहा है। पुलिस इन सभी की तलाश में जुटी हुई है। सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में एक महिला अपराधी भी शामिल है, जिसे लेडी डॉन के नाम से जाना जाता है। पुलिस उसकी भी गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि व्यापारी कृष्ण शर्मा के 16 वर्षीय बेटे कुणाल शर्मा का एक मई को अपहरण कर लिया गया था और बाद में उसकी हत्या कर दी गई थी। उसकी लाश 5 मई को बुलंदशहर गंग नहर से बरामद की गई थी। इस मामले में पुलिस ने पहले ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया था। हालांकि प्रमुख साजिशकर्ता अभी भी फरार था। इस नवीनतम मुठभेड़ से पुलिस को उम्मीद है कि वह जल्द ही पूरे गिरोह तक पहुंच जाएगी।

Also Read

लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

19 May 2024 11:48 PM

मेरठ School Holiday : लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

अत्यधिक गर्मी से राहत को लेकर पश्चिमी यूपी के जिलों मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, बागपत, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, शामली और... और पढ़ें