क्लासरूम में पढ़ा रहे थे प्रोफेसर : अचानक निकल आया खतरनाक सांप, छात्रों में फैली दहशत

अचानक निकल आया खतरनाक सांप, छात्रों में फैली दहशत
फ़ाइल फोटो | अचानक निकल आया खतरनाक सांप

Sep 19, 2024 19:46

ये मामला नोएडा की नामी यूनिवर्सिटी का है। सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब क्लासरूम में लेक्चर के दौरान एसी के वेंटिलेशन से एक सांप बाहर आ गया।

Sep 19, 2024 19:46

Short Highlights
  • क्लासरूम में पढ़ा रहे थे प्रोफेसर
  • अचानक निकल आया खतरनाक सांप
  • नोएडा के नामी यूनिवर्सिटी की घटना
Noida News : काफी टाइम पहले टीवी पर एक एड आता था- एमपी अजब है, सबसे जगह है। लेकिन अगर इस लाइन में एमपी की जगह नोएडा कर दें, तो भी सब कुछ बिल्कुल फिट बैठता है। कहते हैं कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरा शहर सांपों के लिए पसंदीदा जगह है। कहीं पार्क में सांप निकल जा रहा है, तो कहीं बंद पड़े मकान में सांप निकल रहे हैं। हद तो तब हो गई, जब एक यूनिवर्सिटी में क्लास के दौरान ही छात्रों के सामने सांप निकल आया।

नोएडा के नामी यूनिवर्सिटी की घटना
ये मामला नोएडा की नामी यूनिवर्सिटी का है। सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब क्लासरूम में लेक्चर के दौरान एसी के वेंटिलेशन से एक सांप बाहर आ गया। वेंटिलेशन ने सांप को निकलते देख वहां पढ़ाई कर रहे छात्र डर गए। तभी वहां बैठे किसी व्यक्ति ने सांप का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया।



बारिश के कारण बढ़ी घटनाएं
एमिटी यूनिवर्सिटी में सांप निकलने की घटना ने छात्रों को दहशत में डाल दिया है। सांप को देखकर कुछ छात्र कुर्सियों पर चढ़ गए। बारिश के बाद से सांपों के निकलने की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। कुछ दिन पहले ग्रेटर नोएडा के एक गांव में नीलगाय के बच्चे को अजगर ने जकड़ लिया था। हालांकि बाद में वन विभाग की टीम ने उसका रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया था।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें