नोएडा पुलिस का कानून उल्लंघन पर सख्त एक्शन : एमिटी यूनिवर्सिटी के आसपास अवैध स्नूकर क्लब बंद किए, जारी रहेगा अभियान

एमिटी यूनिवर्सिटी के आसपास अवैध स्नूकर क्लब बंद किए, जारी रहेगा अभियान
UPT | Noida Police

Apr 16, 2024 18:52

चेकिंग के दौरान पुलिस को पता चला कि पीजी के नीचे अवैध तरीके से स्नूकर क्लब चल रहे थे। जहां प्रति घंटे 300 रुपये लिए जा रहे थे। पुलिस ने 5 ऐसे स्नूकर क्लब को बंद कर दिया है।

Apr 16, 2024 18:52

Short Highlights
  • चेकिंग के दौरान पुलिस को पता चला कि पीजी के नीचे अवैध तरीके से स्नूकर क्लब चल रहे थे।
  • एडिशनल डीसीपी मनीष ने बताया कि सेक्टर-126 में कई प्रमुख विश्वविद्यालय हैं, जिनके छात्र आसपास के पीजी में रहते हैं।
Noida News : नोएडा पुलिस ने सेक्टर-126 के आसपास बढ़ते अपराध को देखते हुए एक बड़ी कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस ने अवैध स्नूकर क्लब और तंबाकू की दुकानों पर कार्रवाई की है। पुलिस ने एमिटी यूनिवर्सिटी के आसपास 100 से अधिक वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की है। साथ ही यूनिवर्सिटी के आसपास के पीजी का वेरिफिकेशन भी किया गया।

चेकिंग के दौरान पुलिस को पता चला कि पीजी के नीचे अवैध तरीके से स्नूकर क्लब चल रहे थे। जहां प्रति घंटे 300 रुपये लिए जा रहे थे। पुलिस ने 5 ऐसे स्नूकर क्लब को बंद कर दिया है। इसके अलावा, सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम (COTPA), 2003 के उल्लंघन के लिए दस तंबाकू विक्रेताओं को भी क्षेत्र से हटा दिया गया है।

एडिशनल डीसीपी मनीष ने बताया कि सेक्टर-126 में कई प्रमुख विश्वविद्यालय हैं, जिनके छात्र आसपास के पीजी में रहते हैं। उन्होंने कहा कि छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। इसलिए आने वाले दिनों में भी इस तरह के निरीक्षण जारी रहेंगे। नोएडा पुलिस का यह कदम कानून व्यवस्था को मजबूत करने और अपराध पर लगाम लगाने का एक प्रयास है। स्नूकर क्लब और तंबाकू की दुकानों पर की गई कार्रवाई इसका एक उदाहरण है।

Also Read

बागपत में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, खुफिया एजेंसिया तलाश रही पाकिस्तानी कनेक्शन

20 Sep 2024 09:23 AM

बागपत Baghpat News : बागपत में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, खुफिया एजेंसिया तलाश रही पाकिस्तानी कनेक्शन

पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने के मामले में हिंदू संगठनों में रोष है। कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी कर हंगामा किया। और पढ़ें