नोएडा में झमाझम बारिश से मौसम सुहाना : अगले 48 घंटों के लिए जारी हुआ अलर्ट, यूपी के इन शहरों में भी बरसेंगे बादल

अगले 48 घंटों के लिए जारी हुआ अलर्ट, यूपी के इन शहरों में भी बरसेंगे बादल
UPT | नोएडा में झमाझम बारिश से मौसम सुहाना

Aug 07, 2024 16:11

नोएडा में बुधवार की दोपहर से ही जमकर बारिश हो रही है। इससे न सिर्फ मौसम सुहाना हो गया है, बल्कि तापमान भी गिरकर 29 डिग्री पर आ गया है। मौसम विभाग ने पहले ही नोएडा समेत पूरे दिल्ली एनसीआर के लिए बारिश की चेतावनी जारी की थी।

Aug 07, 2024 16:11

Short Highlights
  • नोएडा में झमाझम बारिश से मौसम सुहाना
  • अगले 48 घंटों के लिए जारी हुआ अलर्ट
  • कई शहरों में भी बारिश का अलर्ट
Noida News : नोएडा में बुधवार की दोपहर से ही जमकर बारिश हो रही है। इससे न सिर्फ मौसम सुहाना हो गया है, बल्कि तापमान भी गिरकर 29 डिग्री पर आ गया है। मौसम विभाग ने पहले ही नोएडा समेत पूरे दिल्ली एनसीआर के लिए बारिश की चेतावनी जारी की थी। उत्तर प्रदेश के कुछ और इलाकों के लिए भी अगले 48 घंटे भयंकर बारिश वाले हैं।

नोएडा में सुहाना हुआ मौसम
मौसम विभाग ने बुधवार 7 अगस्त को नोएडा समेत पूरे दिल्ली एनसीआर में बारिश का अलर्ट जारी किया था। बुधवार की सुबह गाजियाबाद और नोएडा के कुछ हिस्सों में हल्की बूंदाबादी देखी गई। लेकिन दोपहर होते-होते पूरे इलाके को काले बादलों ने घेर लिया और तेज वर्षा होने लगी। बारिश की वजह से आम जनजीवन भी प्रभावित हुआ है। हालांकि लोगों को उमस से काफी राहत मिली है। गुरुवार को भी इसी प्रकार बारिश की उम्मीद जताई जा रही है।

इन शहरों में भी बारिश का अलर्ट
मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में 7 अगस्त से 11 अगस्त तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। उत्तर प्रदेश के बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, वाराणसी, संत रविदास नगर, जौनपुर, गाजीपुर, आजमगढ़, मऊ, बलिया, रायबरेली, अमेठी, सुलतानपुर, मथुरा, हाथरस, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया, हमीरपुर, महोबा में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। इस दौरान 25-30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा भी चल सकती है।

नोएडा में बारिश के बाद लगा था जाम
नोएडा में हो रही झमाझम बारिश से जहां मौसम सुहाना हुआ है, वहीं लोगों के अंदर शाम को घर जाने की भी चिंता है। दरअसल पिछले दिनों हुई कुछ घंटों की बारिश में ही नोएडा में भारी जलजमाव हो गया था। इसके बाद शहर में लंबा जाम लगा था। रात 8 बजे ऑफिस से घर के लिए निकले लोग 11 बजे पहुंच पाए थे। अब लोगों को चिंता है कि आज भी सारा समय जाम में फंसकर न गुजारना पड़े।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें