गाजियाबाद में बलिदानियों का तर्पण : भारत को करना होगा इजरायल का अनुसरण, भारतीय नेता ले बेंजामिन नेतन्याहू से सीख

भारत को करना होगा इजरायल का अनुसरण, भारतीय नेता ले बेंजामिन नेतन्याहू से सीख
UPT | हिंदी भवन में अमर बलिदानी मेजर आशाराम त्यागी सेवा संस्थान के तत्वावधान में कार्यक्रम।

Sep 29, 2024 17:00

आज भारत के नेताओं को इजरायल से शिक्षा लेनी चाहिए।भारत के नेता भी इजरायल का अनुसरण करेंगे तो हमें अपने निर्दोष नागरिकों और सैनिकों के शव पर विलाप नहीं करना पड़ेगा

Sep 29, 2024 17:00

Short Highlights
  • हिंदी भवन में बलिदानियों का तर्पण कार्यक्रम 
  • मेजर आशाराम त्यागी सेवा संस्थान ने किया ​तर्पण कार्यक्रम
  • इस्लामिक जेहाद से निपटने को ठोस रणनीति बनाने की मांग 
Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में अमर बलिदानी मेजर आशाराम त्यागी सेवा संस्थान के तत्वावधान में बलिदानियों का तर्पण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान बलिदानियों को दीप यज्ञ के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर वीररस के युवा कवियों ने कविताओं के माध्यम से अमर बलिदानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की। 

राष्ट्र के लिए अपने प्राणों का बलिदान किया
शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज ने कहा कि सनातन धर्म और भारत राष्ट्र के लिए अपने प्राणों का बलिदान किया है, संपूर्ण मानवता सदैव उनकी ऋणी रहेगी।उन्होंने संस्था के सभी कार्यकर्ताओं को उनके इस आयोजन के लिए आशीर्वाद और साधुवाद दिया।

आज भारत के नेताओं को इजरायल से शिक्षा लेनी चाहिए
अमर बलिदानी मेजर आशाराम त्यागी सेवा संस्थान के अध्यक्ष मुकेश त्यागी ने कहा कि आज भारत के नेताओं को इजरायल से शिक्षा लेनी चाहिए।भारत के नेता भी इजरायल का अनुसरण करेंगे तो हमें अपने निर्दोष नागरिकों और सैनिकों के शव पर विलाप नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने भारत सरकार से इस्लामिक जिहाद से निपटने के लिए ठोस रणनीति बनाने का आग्रह किया।

दिल्ली गेट के महंत स्वामी गिरीशनंद गिरी महाराज
कार्यक्रम के अति विशिष्ट अतिथियों में देवी मंदिर दिल्ली गेट के महंत स्वामी गिरीशनंद गिरी महाराज,साध्वी आस्था मां,साध्वी विनम गिरी, मंत्री सुनील कुमार शर्मा, अजय पाल त्यागी, ममता बसंत त्यागी, अनिल अग्रवाल, महेश आहूजा, राजेंद्र त्यागी आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम में संस्थान के सभी साथियों नीरज त्यागी, मुकेश त्यागी, अक्षय त्यागी, जिला अध्यक्ष अवनीश त्यागी, पुनीत त्यागी और अजय त्यागी दिनकरपुर आदि सम्मिलित रहे।

Also Read

विजिटर्स ने कराई जमकर बुकिंग, अब भी फुल हैं कई बिल्डिंग

29 Sep 2024 06:11 PM

गौतमबुद्ध नगर ट्रेड शो ने दिया होटल इंडस्ट्री को बूम : विजिटर्स ने कराई जमकर बुकिंग, अब भी फुल हैं कई बिल्डिंग

उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो से न केवल एक्जिबिटर्स के कारोबार को बूम मिला, बल्कि ग्रेटर नोएडा की होटल इंडस्ट्री को भी जबरदस्त बूम मिला। होटल इंडस्ट्री से जुड़े विशेषज्ञों ने बताया कारोबार में 50 फीसदी से अधिक बढ़ोतरी हुई। और पढ़ें