Ghaziabad News : आज से जीडीए में ई-ऑफिस प्रणाली शुरू, कागज और फाइल गुजरे जमाने की बात

आज से जीडीए में ई-ऑफिस प्रणाली शुरू, कागज और फाइल गुजरे जमाने की बात
UPT | गाजियाबाद विकास प्राधिकरण में ई आफिस प्रणाली के तहत प्रशिक्षण लेते सभी अनुभागों के कर्मचारी।

Oct 21, 2024 08:32

गाजियाबाद विकास प्राधिकरण में अब अपने काम के लिए आने वालों को बाबुओ के चक्कर नहीं काटने होंगे। आज से जीडीए में सभी काम ऑन लाइन और ई प्रणाली के माध्यम से होगा। जीडीए के सभी अनुभागों में अब  ई प्रणाली से  काम किया जाएगा।

Oct 21, 2024 08:32

Short Highlights
  • सभी अनुभाग हुए ऑन लाइन अपडेट 
  • जीडीए में अब एक क्लिक पर मिलेगी जानकारी 
  • जीडीए में अब बाबुओं के नहीं लगाने होंगे चक्कर 
     
Ghaziabad News : गाजियाबाद विकास प्राधिकरण जीडीए आज से पूरी तरह से हाईटेक हो जाएगा। जीडीए में आज से ई-ऑफिस प्रणाली के माध्यम से सभी कार्य सम्पादित किये जाएंगे।
आज विधिवत् ई-ऑफिस प्रणाली के माध्यम से सम्पादित
उपाध्यक्ष, गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के निर्देश एवं शासन की प्राथमिकता के अनुरूप गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के सभी अनुभागों के कार्यो को आज विधिवत् ई-ऑफिस प्रणाली के माध्यम से सम्पादित किये जाने का शुभारम्भ किया गया।

पत्रावलियों को अपलोड कराकर ई-ऑफिस प्रणाली का अग्रसारण किया
अब आज से प्राधिकरण के सभी अनुभाग ई-ऑफिस प्रणाली से ही कार्य सम्पादित किया जायेगा। सभी अनुभाग के प्रभारी के साथ उनका समस्त स्टॉफ रविवार को उपस्थित होकर ई-ऑफिस पोर्टल का प्रशिक्षण प्राप्त करते हुए अपने-अपने अनुभाग से सम्बन्धित पत्रावलियों को अपलोड कराकर ई-ऑफिस प्रणाली का अग्रसारण किया गया। इस अवसर पर सचिव, जीडीए, अपर सचिव, जी0डी0ए0, प्रभारी मुख्य अभियन्ता व अधिशासी अभियन्तागण, सहायक अभियन्तागण व समस्त प्राधिकरण स्टॉफ की उपस्थिति रही ।
नहीं होगी अब लोगों को परेशानी

जीडीए के सभी अनुभागों में अब  ई प्रणाली से  काम
गाजियाबाद विकास प्राधिकरण में अब अपने काम के लिए आने वालों को बाबुओ के चक्कर नहीं काटने होंगे। आज से जीडीए में सभी काम ऑन लाइन और ई प्रणाली के माध्यम से होगा। जीडीए के सभी अनुभागों में अब  ई प्रणाली से  काम किया जाएगा। अब अगर बाबू छुट्टी पर भी है, तो इसका कोई असर लोगों के काम पर नहीं पड़ेगा। जीडीए सचिव राजेश कुमार सिंह ने बताया की अब प्राधिकरण में कागज लेस वर्क होगा। एक क्लिक पर लोगों की समस्या का समाधान होगा। अधिकांश काम अब समय से पहले हो सकेंगे।

Also Read

बीजेपी नेता ने विवादित बयान पर मांगी माफी, कहा- जो सुना था...

21 Oct 2024 09:46 AM

बुलंदशहर बहराइच में '35 गोली' वाले दावे पर नूपुर का यू-टर्न : बीजेपी नेता ने विवादित बयान पर मांगी माफी, कहा- जो सुना था...

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता नुपूर शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार उनका नाम उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में हुई हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा की मौत को लेकर किए गए... और पढ़ें