मौलाना पर हमला : नाबालिग ने धारदार हथियार से किया गर्दन पर वार, इस बात से था नाराज

नाबालिग ने धारदार हथियार से किया गर्दन पर वार, इस बात से था नाराज
UPT | नाबालिग ने धारदार हथियार से मौलाना पर किया हमला।

Sep 26, 2024 18:09

गाजियाबाद के मोदीनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मदरसे में मौलाना की पिटाई से एक नाबालिग इतना नाराज हो गया कि उसने मौलाना पर धारदार हथियार से हमला कर...

Sep 26, 2024 18:09

Ghaziabad News  :  गाजियाबाद के मोदीनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मदरसे में मौलाना की पिटाई से एक नाबालिग इतना नाराज हो गया कि उसने मौलाना पर धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया। घायल मौलाना को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी जुटाई और मदरसे को कब्जे में ले लिया। पुलिस का कहना हैं कि अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।  

मौलाना की गर्दन पर किया बार
भोजपुर थाना क्षेत्र गांव त्योडी 13 बिस्वा स्थित मदरसे में कक्षा आठ तक की पढ़ाई होती है। गांव निवासी एक 12 वर्षीय किशोर यहां कक्षा छह में पढ़ाई करता है। बताया जा रहा है कि पढ़ाई के दौरान किशोर को मौलाना आस मोहम्मद ने बीडी पीते हुए पकड़ लिया था। इस पर मौलाना ने उसकी पिटाई कर दी और दोबारा ऐसा न करने की चेतावनी देते हुए छोड़ दिया। मौलाना की पिटाई और ड़ाट से नाराज छात्र देर रात मदरसे में गया और कमरे में सो रहे मौलाना की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद छात्र मौके से फरार हो गया।

जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद मौलाना की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों ने मौलाना को हापुड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां मौलाना की हालात गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची भोजपुर थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। घटना की कुछ जानकारी जुटा ली गई हैं। अगर मामले में तहरीर आती है तो उसके आधार पर जांच की जाएगी। 

Also Read

एनसीआरटीसी ने बर्लिन में यूआईसी सस्टेनेबिलिटी इम्पैक्ट अवार्ड्स 2024 में जीते दो पुरस्कार

27 Sep 2024 12:47 PM

मेरठ Meerut News : एनसीआरटीसी ने बर्लिन में यूआईसी सस्टेनेबिलिटी इम्पैक्ट अवार्ड्स 2024 में जीते दो पुरस्कार

एनसीआरटीसी की यह उपलब्धि राष्ट्रीय और वैश्विक स्तर पर भविष्य की शहरी पारगमन परियोजनाओं के लिए एक नया मानदंड स्थापित करती है। और पढ़ें