Ghaziabad News : शिवभक्तों की सेवा में डटे गाजियाबाद के अधिकारी, बारिश में जाना कांवड़ियों का हाल

शिवभक्तों की सेवा में डटे गाजियाबाद के अधिकारी, बारिश में जाना कांवड़ियों का हाल
UPT | कांवड़ मार्ग पर सिविल डिफेंस वालंटियर्स से बातचीत करते डीएम गाजियाबाद।

Aug 01, 2024 08:59

सभी वालंटियर्स को जहां उनके सराहनीय कार्य के लिए बधाई दी वहीं उन्होंने शिव भक्त जो कांवड़ लेकर आ रहे थे उनसे वार्तालाप भी की।

Aug 01, 2024 08:59

Short Highlights
  • बारिश में भी डीएम करते रहे कांवड़ मार्ग का निरीक्षण 
  • खराब मौसम में सिविल डिफेंस वालंटियर्स का बढ़ाया हौसला
  • इंट्रीग्रेटिड कंट्रोल रूम का ​किया डीएम ने निरीक्षण 
Ghaziabad News : हरिद्वार से जल लेकर गाजियाबाद जिले में प्रवेश करने वाले शिवभक्तों ने जिला प्रशासन व सिविल डिफेंस के सहयोग की प्रशंसा की। जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने बुधवार देर रात कई कांवड़ सेवा शिविरों पर जाकर उनका जायजा लिया।

खराब मौसम में देर रात डीएम मेरठ रोड तिराहे पर
खराब मौसम में देर रात डीएम मेरठ रोड तिराहे पर सिविल डिफेंस और प्रशासन द्वारा बनाए गए इंट्रीग्रेटिड कंट्रोल रूम का निरीक्षण करने पहुंचे। खराब मौसम में सिविल डिफेंस और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा शिव भक्तों की कांवड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के लिए दिनरात अपना योगदान दे रहे वालंटियर्स का डीएम ने उत्साहवर्धन किया।

वह काफी सराहनीय
जिलाधिकारी इन्द्रविक्रम सिंह ने कहा कि जो कार्य सिविल डिफेंस के द्वारा किया जा रहा है वह काफी सराहनीय है। बारिश के दौरान भी सिविल डिफेंस के वालंटियर्स पूरी तन्मयता से अपने कार्य को अंजाम दे रहे हैं। शिवभक्तों की सेवा में न तेज धूप उनके कर्तव्यों से डिगा रही है तो न ही उमस भरे वातावरण में वे बेबस दिखाई देते हैं। सिविल डिफेंस के वालंटियर्स दिनरात व्यवस्था को संभालने में लगे हैं।

यात्रा कराने में सुगम वातावरण बनाए
सिविल डिफेंस के वालंटियर्स जहां राजनगर एक्सटेंशन चौराहे पर शिव भक्तों को बिना किसी अवरोध के उन्हें यात्रा कराने में सुगम वातावरण बनाए हुए हैं वहीं मेरठ तिराहे पर की गई व्यवस्था ने तो उनका दिल जीत लिया है। जिलाधिकारी श्री इन्द्र विकम सिंह ने सिविल डिफेंस के सभी वालंटियर्स को जहां उनके सराहनीय कार्य के लिए बधाई दी वहीं उन्होंने शिव भक्त जो कांवड़ लेकर आ रहे थे उनसे वार्तालाप भी की। शिव भक्तों से उन्होंने गाजियाबाद की सीमा के भीतर किसी प्रकार की कोई समस्या तो नहीं हुई इसके बारे में पूछा तो शिव भक्त कांवड़ियों ने जवाब दिया कि गाजियाबाद की व्यवस्था वेलडन है। 

Also Read

विधायक नंद किशोर गुर्जर को खास तरजीह, नाराजगी दूर करने की कोशिश

19 Sep 2024 01:26 AM

गाजियाबाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गाज़ियाबाद दौरा : विधायक नंद किशोर गुर्जर को खास तरजीह, नाराजगी दूर करने की कोशिश

विधायक नंद किशोर गुर्जर पिछले कुछ महीनों से गाज़ियाबाद के पुलिस आयुक्त अजय मिश्रा के खिलाफ नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं, वे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए लगातार शिकायतें कर रहे हैं। और पढ़ें