Ghaziabad News : शादी का झांसा देकर छह साल तक किया शारीरिक शोषण,चार बार कराया गर्भपात

शादी का झांसा देकर छह साल तक किया शारीरिक शोषण,चार बार कराया गर्भपात
UPT | पुलिस आयुक्त के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ

Sep 25, 2024 15:23

वह चार बार गर्भवती हुई और हर बार आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। इस दौरान उसे पता चला कि आरोपी की पत्नी जिंदा है। पांचवी बार गर्भवती होने पर फिर उससे गर्भपात कराने के लिए कहा गया

Sep 25, 2024 15:23

Short Highlights
  • पुलिस आयुक्त के आदेश पर मुकदमा दर्ज
  • पति से विवाद के बाद अलग रह रही थी महिला
  • फैक्टरी में काम करने वाले सहकर्मी से बढ़ी नजदीकी
Ghaziabad News : गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पूर्व सहकर्मी पर शादी का झांसा देकर छह साल तक शारीरिक शोषण करने व चार बार गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। युवक ने पत्नी की मौत होने की बात कहकर शादी की और अब पत्नी व सास के साथ मिलकर उसका उत्पीडऩ कर रहा है। पुलिस आयुक्त के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

साथ रखने का वादा कर शादी कर ली
थानाक्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि वह पति से विवाद के चलते 15 साल से एक बच्चे के साथ अलग रह रही थी। वह अपना व बच्चे का पेट भरने के लिए फैक्टरी में नौकरी करने लगी। आरोप है कि इस दौरान फैक्टरी में ही कार्य करने वाले संजीव चौहान ने उससे नजदीकी बनाई और पत्नी की मौत की बात कहते हुए साथ रखने का वादा कर शादी कर ली।

पता चला कि आरोपी की पत्नी जिंदा है
आरोप है कि तब से वह चार बार गर्भवती हुई और हर बार आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। इस दौरान उसे पता चला कि आरोपी की पत्नी जिंदा है। पांचवी बार गर्भवती होने पर फिर उससे गर्भपात कराने के लिए कहा गया और विरोध करने पर आरोपी, उसकी पत्नी व सास तथा बहन ने उसका उत्पीडऩ करना शुरू कर दिया और खाना देना भी बंद कर दिया। आरोपियों के उत्पीडऩ से परेशान होकर पीडि़ता ने पुलिस आयुक्त से मामले की शिकायत की। साहिबाबाद पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Also Read

ऑपरेशनल कारणों से टली रेस, 2026 में होगी आयोजन की वापसी

25 Sep 2024 08:52 PM

गौतमबुद्ध नगर इंडियन मोटो जीपी 2025 रद्द : ऑपरेशनल कारणों से टली रेस, 2026 में होगी आयोजन की वापसी

2025 में होने वाली इंडियन मोटो जीपी, जो बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर आयोजित होने वाली थी, ऑपरेशनल कारणों से रद्द कर दी गई है। और पढ़ें