advertisements
advertisements

Ghaziabad PM Modi Road Show : पीएम मोदी का पहला रोड शो गाजियाबाद में, क्षेत्रीय अध्यक्ष ने की समीक्षा

पीएम मोदी का पहला रोड शो गाजियाबाद में, क्षेत्रीय अध्यक्ष ने की समीक्षा
UPT | गाजियाबाद में पीएम मोदी रोड शो की तैयारियों को लेकर बैठक करते भाजपा पदाधिकारी।

Apr 04, 2024 17:36

ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी अपनी जिमेदारी का पूर्ण जोश एवं ईमानदारी से निर्वहन करें। बड़े सौभाग्य की बात है कि देश के प्रधानमंत्री 2024 की अपनी तीसरी पारी संभालने के लिए अथवा गजियाबाद के लोकसभा प्रत्याशी...

Apr 04, 2024 17:36

Short Highlights
  • प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो 30 ब्लाक में विभाजित
  • प्रमुख पदाधिकारियों के साथ मिलकर बैठक की
  •  कार्यकर्ताओं को दी गई रोड शो को सफल बनाने की जिम्मेदारी
Ghaziabad Loksabha election : गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी पहला रोड शो करेंगे। लोकसभा चुनाव के जनसंपर्क अभियान की कड़ी में गाजियाबाद में पीएम मोदी का होने वाला रोड शो यूपी का पहला रोड शो होगा। गाजियाबाद में 6 अप्रैल भारतीय जनता पार्टी की स्थापना दिवस के अवसर पर होने वाले पीएम मोदी के रोड शो की सभी संगठनात्मक तैयारी का जायजा लेने भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया एवं प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक ली।

तैयारियों का बारीकी से आंकलन
पीएम मोदी के रोड शो वाले रूट से जुड़ी सभी तैयारियों का बारीकी से आंकलन किया गया। क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र सिसोदिया ने कहा कि पीएम मोदी का रोड शो उत्तर प्रदेश का पहला रोड शो है। इसको ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी अपनी जिमेदारी का पूर्ण जोश एवं ईमानदारी से निर्वहन करें। बड़े सौभाग्य की बात है कि देश के प्रधानमंत्री 2024 की अपनी तीसरी पारी संभालने के लिए अथवा गजियाबाद के लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में विकसित भारत का संकल्प दोहराने गाजियाबाद के नागरिकों के बीच उपस्थित रहेंगे।

गाजियाबाद के कार्यकर्ताओं को मिली जिम्मेदारी में नम्बर वन रहने की पहचान
प्रभारी मानवेंद्र ने कहा गाजियाबाद के कार्यकर्ताओं को मिली जिम्मेदारी में नम्बर वन रहने की पहचान लखनऊ तक है। इसी वजह से यह कार्यक्रम यहां के कार्यकर्ताओं को शीर्ष नेतृत्व के द्वारा मिला है। पीएम रोड शो कार्यक्रम की पूर्ण देखकर रहे पूर्व महापौर आशु वर्मा ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया के समक्ष अपनी तैयारी का पूरा खाका रखते हुए कहा कि गाजियाबाद की आम जनता और कार्यकर्ताओं में देश के प्रधानमंत्री के प्रति विशेष सम्मान है जिसके चलते हर आदमी पीएम मोदी से रूबरू होना चाहता है हमारे कार्यकर्ता हर बूथ से अपने प्रचार और प्रचार के माध्यम के द्वारा घर-घर टोली के माध्यम से सभी को पीएम मोदी के रोड शो में आगमन के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

अलग-अलग जिम्मेदारी में लगे सभी कार्यकर्ता
बैठक के दौरान क्षेत्रीय महामंत्री हरीश ठाकुर ने अलग-अलग जिम्मेदारी में लगे सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी के आवंटन की पुष्टि के साथ पीएम रोड शो को 30 ब्लाकों में विभाजित कर अधिक प्रभावी बनाने की बात कही। बैठक में महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा और मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी ने भी अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने रोड शो को सफल बनाने का आहवान किया।  

Also Read

रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट

18 Apr 2024 11:30 PM

बागपत लोकसभा चुनाव 2024 : रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट

लोकसभा चुनाव में भाजपा से गठबंधन में मिली दोनों सीटों पर जीत के लिए रालोद और भाजपा पार्टी द्वारा हरसंभव कोशिश की जा रही है... और पढ़ें