ऑथर Kamta Tripathi

RRTS Fare Rates : साहिबाबाद से मोदीनगर नार्थ तक का समान्य किराया 90 और प्रीमियम में देना होगा 180 रुपये

साहिबाबाद से मोदीनगर नार्थ तक का समान्य किराया 90 और प्रीमियम में देना होगा 180 रुपये
UPT | नमो भारत ट्रेन की किराया सूची।

Mar 05, 2024 18:53

दुहाई से मोदीनगर साउथ का किराया 80 रुपये, दुहाई से मोदीनगर नार्थ का किराया 90 रुपये होगा। गाजियाबाद से मोदीनगर साउथ का किराया....

Mar 05, 2024 18:53

Short Highlights
  • पीएम मोदी के उद्धाटन से पहले तय हुई नमो भारत ट्रेन की किराया दरें
  • सबसे कम किराया समान्य में 30 और प्रीमियम में 60 रुपये 
  • दुहाई से मोदीनगर साउथ तक ​प्रीमियम किराया 100 रुपये
Namo Bharat Train : छह मार्च से नमो भारत ट्रेन का संचालन मोदीनगर नार्थ तक हो सकेगा। छह मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता से वर्चुअल तरीके से नमो भारत के दुहाई डिपो से लेकर मोदीनगर नार्थ तक बने दूसरे चरण के कॉरिडोर का उद्धाटन करेंगे। अब मोदीनगर से साहिबाबाद तक सीधे नमो भारत ट्रेन से दै​निक यात्री यात्रा कर सकेंगे। इसको देखते हुए एनसीआरटीसी ने आज नमो भारत ट्रेन की टिकट दरें भी निर्धारित कर दी हैं। 

स्टैंडर्ड क्लास टिकट दर
आरआरटीएस द्वारा जारी की गई टिकट दरों में साहिबाबाद से मोदीनगर नार्थ तक 90 रुपये चुकाने होंगे। इसी के साथ साहिबाबाद से मोदीनगर साउथ तक के लिए 80 रुपये देने होंगे। दुहाई से मोदीनगर साउथ का किराया 80 रुपये, दुहाई से मोदीनगर नार्थ का किराया 90 रुपये होगा। गाजियाबाद से मोदीनगर साउथ का किराया 60 रुपये और मोदीनगर नार्थ का किराया 80 रुपये निर्धारित किया गया है। मोदीनगर से दुहाई के लिए नमो भारत के यात्रियों को 60 रुपये का टिकट लेना होगा। नमो भारत में सबसे कम किराया 20 रुपये और सबसे अधिक किराया 90 रुपये निर्धारित किया गया है। 

प्रीमियम क्लास किराया स्टैंडर्ड क्लास से डबल 
नमो भारत ट्रेन के प्रीमियम क्लास कोच में यात्रा करने पर स्टैंडर्ड क्लास कोच के किराए से दोगुना चुकाना होगा। साहिबाबाद से मोदीनगर नाथ का किराया प्रीमियम क्लास में 180 रुपये होगा। इसी तरह से दुहाई से मोदीनगर का किराया 100 रुपये निर्धारित किया गया है। गाजियाबाद से मोदीनगर नार्थ का किराया प्रीमियम क्लास में 160 रुपये होगा। गाजियाबाद से मोदीनगर साउथ का किराया 120 चुकाना होगा। नमो भारत के प्रीमियम क्लास में सबसे कम किराया 40 रुपये और सबसे अधिक किराया 180 रुपये निर्धारित किया गया है। 

Also Read

परतापुर थाने पहुंचे नरेश टिकैत ने कहा, ये भाजपा सरकार बड़ी खतरनाक

6 Oct 2024 05:38 PM

मेरठ महेंद्र सिं​ह टिकैत जयंती : परतापुर थाने पहुंचे नरेश टिकैत ने कहा, ये भाजपा सरकार बड़ी खतरनाक

जिलाधिकारी से मिलवाने मेरठ कलेक्ट्रेट ले गए जहां पर वार्ता जारी है। धरनास्थल पर अभी सैंकड़ों ट्रैक्टर और किसान मौजूद हैं। और पढ़ें