Ghaziabad News : 16 जून को यूपीएससी परीक्षा के मद्देनजर सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक उपलब्ध होगी नमो भारत ट्रेन की सेवाएं

16 जून को यूपीएससी परीक्षा के मद्देनजर सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक उपलब्ध होगी नमो भारत ट्रेन की सेवाएं
UPT | नमो भारत ट्रेन।

Jun 14, 2024 02:39

सिविल सर्विसेज परीक्षा के मद्देनजर दिल्ली-गाजियाबाद-आरआरटीएस कॉरिडोर पर नमो भारत ट्रेन सेवाए प्रातः 08:00 बजे के बजाय प्रातः 06:00 बजे से आरंभ होगी।

Jun 14, 2024 02:39

Short Highlights
  • आगामी 16 जून रविवार को आयोजित की जाएगी यूपीएससी परीक्षा 
  • आरआरटीएस कारिडोर के आसपास परीक्षा केंद्रों के परीक्षार्थियों को सुविधा
  • आमतौर पर रविवार को नमो भारत ट्रेन सेवा सुबह 8 बजे से रात 10 तक
Ghaziabad news : गाजियाबाद में 16 जून रविवार को आयोजित होने वाली सिविल सर्विसेज परीक्षा के मद्देनजर दिल्ली-गाजियाबाद-आरआरटीएस कॉरिडोर पर नमो भारत ट्रेन सेवाए प्रातः 08:00 बजे के बजाय प्रातः 06:00 बजे से आरंभ होगी। एनसीआरटीसी ने सिविल सर्विस परीक्षा के मेद्देनजर यह निर्णय लिया है, ताकि आरआरटीएस कॉरिडोर के आस-पास स्थित परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षा देने के लिए आने वाले परीक्षार्थियों को आवागमन में सहूलियत रहे।

गाजियाबाद में साहिबाबाद से मोदी नगर नॉर्थ तक नमो भारत ट्रेनें संचालित
वर्तमान में आरआरटीएस कॉरिडोर पर गाजियाबाद में साहिबाबाद से मोदी नगर नॉर्थ तक नमो भारत ट्रेनें संचालित हैं। नमो भारत के संचालित खंड के आसपास बड़ी संख्या में शैक्षणिक संस्थान हैं, जहां अक्सर प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं के लिए बड़ी संख्या में परीक्षार्थी पहुंचते हैं। रविवार को सामान्यत: ट्रेन सेवाए प्रात: 8 बजे से रात्रि के 10:00 बजे तक उपलब्ध रहती हैं पर 16 जून को नमो भारत ट्रेन सेवाए प्रात: 6 बजे से रात्री के 10:00 बजे तक उपलब्ध होंगी। 

Also Read

परतापुर थाने पहुंचे नरेश टिकैत ने कहा, ये भाजपा सरकार बड़ी खतरनाक

6 Oct 2024 05:38 PM

मेरठ महेंद्र सिं​ह टिकैत जयंती : परतापुर थाने पहुंचे नरेश टिकैत ने कहा, ये भाजपा सरकार बड़ी खतरनाक

जिलाधिकारी से मिलवाने मेरठ कलेक्ट्रेट ले गए जहां पर वार्ता जारी है। धरनास्थल पर अभी सैंकड़ों ट्रैक्टर और किसान मौजूद हैं। और पढ़ें