Meerut News: अपनी शादी में दूल्हे ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 200 राउंड फायर से दहला इलाका

अपनी शादी में दूल्हे ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 200 राउंड फायर से दहला इलाका
UPT | मेरठ में हर्ष फायरिंग के बाद दहशत में आए वधू पक्ष के लोग।

Feb 05, 2024 14:39

मेरठ में दूल्हे ने अपनी शादी की खुशी में ताबड़तोड़ फायरिंग की। हर्ष फायरिंग से पूरा इलाका दहल गया। मजे की बात ​जहां पर हर्ष फायरिंग हुई उस जगह से कोतवाली थााना चंद कदम की दूरी पर है।

Feb 05, 2024 14:39

Meerut News: मेरठ में दूल्हे ने अपनी शादी की खुशी में ताबड़तोड़ फायरिंग की। हर्ष फायरिंग से पूरा इलाका दहल गया। मजे की बात ​जहां पर हर्ष फायरिंग हुई उस जगह से कोतवाली थााना चंद कदम की दूरी पर है। ताबड़तोड़ फायरिंग होती रही और लोग दहशत के कारण अपने घरों में घुस गए।   

आईजी नचिकेता झा ने मामले को संज्ञान में लेने के बाद कोतवाली सीओ, थाना इंचार्ज को जमकर फटाकर
थाना कोतवाली क्षेत्र के तोपचीवाड़ा में रविवार रात शादी समारोह था। दूल्हन की विदाई के दौरान दूल्हा ने अपनी लाइसेंसी राइफल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली। इस दौरान दूल्हे के भाइयों व अन्य रिश्तेदारों ने करीब दो सौ राउंड हर्ष फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी। हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है। आईजी नचिकेता झा ने मामले को संज्ञान में लेने के बाद कोतवाली सीओ और थाना इंचार्ज को जमकर फटाकर लगाई। इस मामले में कोतवाली थाने में सुभाष बाजार चौकी इंचार्ज देवेन्द्र मिश्रा ने दूल्हे सनी आलम, जुबैर, वसीम, हाजी साबिर और यासिर के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 
रविवार को कोतवाली इलाके में हर्ष फायरिंग का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में दूल्हा बना युवक राइफल से ताबड़तोड़ फायरिंग करता नजर आ रहा है। रिवॉल्वर से फायरिंग करते हुए दूल्हा हथियार प्रदर्शन करता नजर आ रहा है। दूल्हा दो सौ राउंड फायरिंग करने की बात कबूल कर रहा है। 

एक घंटे तक दो सौ राउंड फायरिंग
बता दें हाजी ग्यास के बेटे सनी आलम की शादी थी। दुल्हन को लेकर जब विदाई का समय आया तो दूल्हा और उसके भाई रिश्तेदारों ने हथियारों से फायरिंग करनी शुरू कर दी। करीब एक घंटे तक दो सौ राउंड फायरिंग दूल्हा पक्ष की ओर से की गई। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि मामले में दूल्हा सहित पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। हथियारों के लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट तैयार कर जिलाधिकारी के पार भेजी जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें