Hapur News : सेब खाने से मासूम बच्चे की मौत, जानिए पूरा मामला

सेब खाने से मासूम बच्चे की मौत, जानिए पूरा मामला
UPT | मृतक बच्चे की फोटो

Sep 27, 2024 14:27

गांव बहादुरगढ़ के रहने वाले कन्हैया का एक वर्षीय बेटा निधांश घर पर खेल रहा था। इसी दौरान उसकी मां ने सेब का एक छोटा सा टुकड़ा काटकर उसे खिलाने लगी। कड़ा मासूम के गले में अटक गया, जिस कारण बच्चे की मौत हो गई।

Sep 27, 2024 14:27

Hapur News : थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव बहादुरगढ़ में सेब का टुकड़ा गले में अटकने से एक वर्षीय मासूम की तबियत बिगड़ गई। परिजन उसे अस्पताल लेकर दौड़े, लेकिन मासूम मौत हो गई। मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है और परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

क्या है पूरा मामला
गांव बहादुरगढ़ के रहने वाले कन्हैया का एक वर्षीय बेटा निधांश घर पर खेल रहा था। इसी दौरान उसकी मां ने सेब का एक छोटा सा टुकड़ा काटकर उसे खिलाने लगी। इस दौरान अचानक सेब का टुकड़ा मासूम के गले में अटक गया, जिस कारण बच्चे ने रोना शुरू कर दिया। देखते ही देखते बच्चे की हालत बिगड़ने लगी। ये देखकर मां ने शोर मचाया, तो अन्य परिजन भी मौके पर पहुंच गए। तुरंत ही बच्चे को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे। लेकिन उपचार से पहले ही बच्चे ने दम तोड़ दिया। 

पुलिस का बयान
बच्चे की मौत से परिजनों और ग्रामीणों में शोक की लहर है। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस ने घटना की जानकारी से इनकार किया है। डीएसपी वरुण मिश्र ने बताया कि पुलिस को मामले जानकारी नही है।

Also Read

यूपी के इस शहर में 'लाइट रेल' चलाने की तैयारी, एक ही ट्रैक दौड़ेंगी तीनों ट्रेनें

27 Sep 2024 02:42 PM

गौतमबुद्ध नगर मेट्रो और रैपिड रेल का जमाना हुआ पुराना : यूपी के इस शहर में 'लाइट रेल' चलाने की तैयारी, एक ही ट्रैक दौड़ेंगी तीनों ट्रेनें

पहले इस रूट को पॉड टैक्सी के जरिए कनेक्ट करने का प्लान तैयार किया गया था, लेकिन अब इसे लाइट रेल के जरिए जोड़ने का प्रस्ताव रखा गया है। पॉड टैक्सी परियोजना की अनुमानित लागत 641.5 करोड़ रुपये थी। और पढ़ें