Meerut News : प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन काटी, बेटे की हत्या कर शव खेत में दफनाया

प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन काटी, बेटे की हत्या कर शव खेत में दफनाया
UPT |

Oct 14, 2024 15:40

नजराना का सालिम से प्रेम प्रसंग चल रहा है। किसी बात पर सालिम और नजराना के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद सालिम ने गुस्से में नजराना की गर्दन काट दी।

Oct 14, 2024 15:40

Short Highlights
  • थाना परतापुर क्षेत्र के काशी गांव में हुई वारदात
  • महिला के तीन साल के बेटे का अपहरण कर ले गया अपने साथ 
  • हमलावर की निशानदेही पर बच्चे का शव खेत में मिला 
Meerut News : मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से महिला की गर्दन काट दी। महिला को घायल करने के बाद आरोपी उसके तीन साल के बेटे का अपहरण कर ले गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया।

आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर महिला के बच्चे के बारे में पूछताछ की। पता चला आरोपी ने बच्चे को मार डाला है। आरोपी हमलावर की निशानदेही पर मृत बच्चे का शव आज सुबह खेत से बरामद हुआ है। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कल रविवार की देर रात थाना परतापुर पुलिस को सूचना मिली कि गांव काशी के पास महिला गंभीर हालात में पड़ी है।

घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस की शुरुआती पूछताछ में महिला ने बताया की युवक सालिम ने उसको घायल किया है और उसके बच्चे को लेकर चला गया है। महिला से मिली जानकारी के बाद पुलिस टीम आरोपी की तलाश में लग गईं।  पुलिस ने आरोपी हमलावर सालिम को गिरफ्तार किया और पूछताछ की गई।

बच्चे को उसने मारकर खेत में दफनाया
गिरफ्तार आरोपी सालिम ने बताया बच्चे को उसने मारकर खेत में दफनाया है। उसकी निशानदेही पर बच्चे का शव आज सुबह बरामद कर लिया गया है। थाना परतापुर पुलिस के घायल महिला का नाम नजराना पत्नी निजाम निवासी काशी गांव है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नजराना का सालिम से प्रेम प्रसंग चल रहा है। किसी बात पर सालिम और नजराना के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद सालिम ने गुस्से में नजराना की गर्दन काट दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जाता है कि नजराना का पति मेरठ से बाहर नौकरी करता है। नजराना अपने तीन साल के बेटे के साथ परतापुर फ्लाईओवर के पास ब्रज विहार कॉलोनी में सालिम से मिलने गई थी। जहां पर किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और आरोपी ने घटना को अंजाम दे डाला। 

Also Read

29 वर्षों से खेल और समाज सेवा का प्रतीक, 16 अक्टूबर को होगा विशाल दंगल

14 Oct 2024 05:42 PM

गौतमबुद्ध नगर ऋषिपाल मैमोरियल ट्रस्ट : 29 वर्षों से खेल और समाज सेवा का प्रतीक, 16 अक्टूबर को होगा विशाल दंगल

ऋषिपाल मैमोरियल ट्रस्ट पिछले 29 वर्षों से समाज और खेल के क्षेत्र में अपनी विशेष पहचान बना चुका है। इस ट्रस्ट की स्थापना स्वर्गीय भाई ऋषिपाल आर्य की स्मृति में की गई थी... और पढ़ें