Meerut News : मेरठ में क्रिकेट बैट के लॉजिस्टिक्स गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

मेरठ में क्रिकेट बैट के लॉजिस्टिक्स गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख
UPT | मेरठ में क्रिकेट बैट के लॉजिस्टिक्स गोदाम में भीषण आग

Aug 25, 2024 19:33

बताया कि शार्ट सर्किट से आग लगने की घटना सामने आ रही है। आग पर काबू पा लिया है। आग से कितने की हानि हुई है। इस बारे में गोदाम मालिक ने जानकारी नहीं दी है। 

Aug 25, 2024 19:33

Short Highlights
  • थाना टीपी नगर क्षेत्र की गुप्ता कॉलोनी में गोदाम 
  • गोदाम में बनते हैं बच्चों के लिए क्रिकेट बैट  
  • घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू
Meerut News : मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र की गुप्ता कॉलोनी स्थित रघुकुल विहार में नीटको ट्रांसपोर्ट लॉजिस्टिक्स के क्रिकेट बैट गोदाम में भीषण आग लग गई। देर रात लगी आग की जानकारी लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन आग पर काबू पाने से पहले पही लाखों का माल जलकर राख हो गया। 

गोदाम और ऑफिस बना है
मिली जानकारी के अनुसार मेरठ ट्रांसपोर्ट नगर के गुप्ता कॉलोनी रघुकुल विहार में विजय कोचर का नीटको लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड का गोदाम और ऑफिस बना है। गोदाम में बच्चों के क्रिकेट बैट बनाए जाते हैं। शनिवार रात कंपनी मैनेजर नागेश कुमार शर्मा गोदाम बंद करके घर चले गए थे।

सूचना मिली कि गोदाम में आग लग गई
देर रात को उन्हें सूचना मिली कि गोदाम में आग लग गई है। देखते-देखते आग ने पूरे गोदाम को अपने आगोश में ले लिया और विकराल रूप धारण कर लिया। गोदाम में आग की सूचना आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन पर दी।

परतापुर फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए
मौके पर पहुंची परतापुर फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह अपनी पार्टी के साथ गोदाम पर पहुंच गए। सीओ ब्रह्मपुरी प्रमोद कुमार ने बताया कि शार्ट सर्किट से आग लगने की घटना सामने आ रही है। आग पर काबू पा लिया है। आग से कितने की हानि हुई है। इस बारे में गोदाम मालिक ने जानकारी नहीं दी है। 

Also Read

मेरठ में सोते हुए युवक की गोली मारकर हत्या,24 घंटे में दो हत्याएं

13 Sep 2024 12:30 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ में सोते हुए युवक की गोली मारकर हत्या,24 घंटे में दो हत्याएं

विनीत हत्याकांड का पुलिस खुलासा करना तो दूर हत्याकांड में कोई सुराग तक नहीं लगा पाई कि दूसरे दिन फिर मिर्जापुर गांव में प्रवेश शर्मा की घर में सोते समय गोली मारकर हत्या और पढ़ें