वर्ल्ड स्केटिंग गेम्स 2024 : मेरठ की बेटियों ने चीन को हराकर जीता कांस्य पदक

मेरठ की बेटियों ने चीन को हराकर जीता कांस्य पदक
UPT | वर्ल्ड स्केटिंग गेम्स 2024 में भारत ने कांस्य पदक जीता

Sep 25, 2024 21:34

भारत की रोलर डर्बी स्केटिंग टीम ने 22 सितंबर को इटली के मोंटीसीलवेनो मे चीन को हराकर वर्ल्ड स्केटिंग गेम्स 2024 मे कांस्य पदक जीता। चीन की इस हार में मेरठ की दो बेटियों प्राची शर्मा व प्राचल शर्मा का अहम रोल रहा।

Sep 25, 2024 21:34

Short Highlights
  • मेरठ की दो बेटियों ने ​लिया वर्ल्ड स्केटिंग गेम्स 2024 में भाग
  • देश के लिए मेडल जी​तने में निभाई मेरठ की बेटियों ने भूमिका
  • मेरठ की बेटियों को देश के खेल प्रेमियों ने दी बधाई 
World Skating Games 2024 : वर्ल्ड स्केटिंग गेम्स 2024 में भारत ने कांस्य पदक जीता है। भारत की टीम ने ये पदक चीन को हराकर जीता। जिसमें मेरठ की दो बेटियों ने चीन की टीम को हराने में अहम रोल अदा किया है। मेरठ की बेटियों प्राची शर्मा व प्राचल शर्मा को खेल प्रेमियों ने बधाई दी है। वहीं मेरठवासियों ने अपनी दोनों बेटियों पर गर्व करते हुए मिठाई बांटी।  

इटली के मोंटीसीलवेनो मे चीन को हराया
भारत की रोलर डर्बी स्केटिंग टीम ने 22 सितंबर को इटली के मोंटीसीलवेनो मे चीन को हराकर वर्ल्ड स्केटिंग गेम्स 2024 मे कांस्य पदक जीता। चीन की इस हार में मेरठ की दो बेटियों प्राची शर्मा व प्राचल शर्मा का अहम रोल रहा। मेरठ की दोनों बेटियां प्राची शर्मा व प्राचल शर्मा भारतीय टीम का हिस्सा थी। प्राची शर्मा व प्राचल शर्मा ने भारतीय टीम को कांस्य पदक जीतने मे अहम भूमिका निभाई है। मेरठ की बेटियों की इस कामयाबी पर खेलप्रेमियों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। 

मेरठ की बेटियों ने ओलंपिक और एशियाई खेलों में अपनी प्रतिभा दिखाई
मेरठ की बेटियों द्वारा देश का नाम रोशन करने पर मेरठ व्यापार संघ के विपुल सिंघल ने मिठाई बांटी। विपुल सिंघल ने कहा कि मेरठ में युवा प्रतिभाओं की कमी नहीं है। मेरठ की बेटियों ने ओलंपिक और एशियाई खेलों में अपनी प्रतिभा दिखाई और देश के लिए पदक जीते हैं। क्रिकेट का मैदान हो या फिर एथलीट प्रतिस्पर्घा मेरठ के खिलाड़ियों ने हर मौके पर अपने देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा सरकार अगर खेल की प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका दे और उनको संसाधन उपलब्ध कराए तो देश के लिए युवा प्रतिभाएं विश्व में भारत का नाम रोशन करने में पीछे नहीं रहेंगी। 

Also Read

थूक जिहाद पर कठोर कार्रवाई की मांग, आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर और एनकाउंटर का प्रस्ताव

25 Sep 2024 11:51 PM

बागपत साध्वी प्राची का बड़ा बयान : थूक जिहाद पर कठोर कार्रवाई की मांग, आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर और एनकाउंटर का प्रस्ताव

हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने 'थूक जिहाद' और 'मूत्र जिहाद' के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि इन अपराधों के लिए जीवनभर की सजा भी काफी नहीं है... और पढ़ें